Today Breaking News

पूर्व मंत्री विजय मिश्र ने पत्रकार की हत्या पर जताया शोक

गाजीपुर। पूर्व धर्मार्थ कार्य मंत्री विजय कुमार मिश्र पत्रकार राजेश मिश्रा के पैतृक गांव ब्राहम्णपुरा पहुंचकर उनके परिजनों से मिले और इस दुख की घड़ी में उनको हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया और कहा कि अबतक कोई गिरफ्तारी नही हुआ तथा अपराधियो का किसी प्रकार का सरकार का भय नही है। 

अपराधी पूरी तरह बेखौफ होकर अपराध कर रहे है। इससे यह स्पष्ट लगता है कि गाजीपुर ही नही पूरे प्रदेश में सरकार कानून व्यवस्था के नाम पर पूरी तरह फेल हो चुकी है। श्री मिश्र ने कहा कि यह बहुत बड़ी घटना है दो दिन बीत गये है पत्रकार राजेश मिश्रा के परिजनों ने सीबीआई जांच की मागं की अभी तक अपराधी पकड़ से बाहर है और अपराधी पकड़े नही गये। 

पुलिस प्रशासन द्वारा अबतक कोई ठोस कार्यवाही नही किया जा रहा है अतः परिजनों की इस मांग पर प्रदेश सरकार को सीबीआई जांच की संस्तुति प्रदान कर देनी चाहिए और पीड़ीत परिवार को उचित मुआवजा और जब तक अपराधियो की गिरफ्तारी नही हो जाती तबतक उनके परिवार के लिए सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने की मांग की और उनके परिजनों ने कहा कि हमें न्याय चाहिए जो दोषी है। उसको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चहिए। इस मौके पर राजेश्वर तिवारी, रंगनाथ मिश्रा प्रधान, राजकुमार पाण्डेय, मनोज पाण्डेय, किशोर यादव, मुंशी यादव, दीपक वर्मा, अन्नू पाण्डेय, उदय राज दूबे, कौशल मिश्रा, पप्पू पाण्डेय, अमित मिश्रा, सुहेल खान, पंकज दूबे, प्रिंस तिवारी, मनोज दूबे, राजू उपाध्याय, सुनील सिंह, प्रेम उपाध्याय, रामप्रवेश मिश्रा आदि लोग रहे।

'