Today Breaking News

विवाहिता ने फांसी लगाकर की खुदकशी

ग़ाज़ीपुर/बिरनो। स्थानीय थाना क्षेत्र के भड़सर (राजापुर) गाँव निवासी मंती देवी 32 वर्ष पत्नी रामप्रवेश राम ने शुक्रवार रात्रि फाँसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों को शनिवार की सुबह जानकारी हुई तो आवाक रह गए। सूचना के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बात की जानकारी जब मृतिका के मायके वालों को हुई तो मृतिका ने पिता ने पति रामप्रवेश,सास एवम अन्य एक लोगो के खिलाफ तहरीर दिया है। 

जानकारी के अनुसार नोनहरा थाना क्षेत्र के लावा गाँव निवासी द्वारिका राम की पुत्री मंती देवी की शादी 8 साल पहले बिरनो थाना क्षेत्र के भड्सर (राजापुर) में रामप्रवेश से हुई। शुक्रवार को पति-पत्नी में किसी बात को लेकर तक झक किये। गुस्से में आकर रामप्रवेश की पत्नी मंती देवी ने कच्चे मकान के बरामदे में साड़ी का फंदा लगा कर झूल गयी। शानिवार की सुबह अपने एक साल की बच्ची को रोता देख रामप्रवेश  उसके मां को घर मे बुलाने गया तो देखा कि अंदर से मकान का दरवाजा बंद है। 

गांव के कुछ लोगों को बुलाकर ले गया और दरवाजा तोड़ा तो देखा कि बरामदे में साड़ी का फंदा लगाकर मंती झूल रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले मंती ने आत्महत्या करने का प्रयास किया था। मंती का एक पुत्र साजन 6 वर्ष साल व एक पुत्री किट्टू 1 वर्ष की है। थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतिका के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मृत्यु के कारण का पता चल पाएगा।

'