Today Breaking News

गाजीपुर: पैसे के लेन-देन में मजदुर की गोली मारकर हत्या

गाज़ीपुर। रेवतीपुर थाना क्षेत्र के वीरऊपुर गाँव में सरकारी पैसे के लेन-देन में ग्राम प्रधान ने मजदूर की गोली मारकर हत्‍या करा दी। लवकुश पासी घर में पत्नी के साथ झोपडी में सोया हुआ था। तभी बदमाशों ने देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को बदमाशों ने असलहे से कनपटी में सटा मारी गोली मारी जिससे युवक की मौके पर ही  मौत हो गयी। 

सुबह जब लोगों को घटना की जानकारी हुई तो गाँव मे कोहराम मच गया। गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी  पर सूचना मिलने के घंन्टो बाद मौके पर पहुंची पुलिस। पुलिस ने  शव को कब्जे में ले लिया है और पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। युवक लवकुश की हत्या से जहां गाँव मे कोहराम मचा हुआ है। 

वहीं मृतक की पत्नी का आरोप है कि गांव के प्रधान ने उसके पति की हत्या करायी  है।उसका कहना है कि प्रधान से मेरे पति का झगड़ा हुआ था और उसने धमकी दी थी कि मैं तुमको दीनदाहड़े मरवा दूंगा। मृतक की पत्नी परामशीला  ने बताया कि 12000 रुपये सरकारी योजना में आये थे जिसे लेकर प्रधान से मेरे पति का झगड़ा हुआ था।

सीओ जमानियां आर.बी.सिंह का कहना है कि रात में मुझे सूचना मिली थी कि लवकुश को गोली मारी गयी है तो मैं मौके पर गया। युवक को चारपाई पर सोते समय सर में गोली मारी गयी है। मौके से जो बुलेट बरामद हुई है वो 315 बोर की लगती है। युवक को सटाकर गोली मारी गयी है। मृतक के पत्‍नी ने ग्राम प्रधान सहित चार लोगो पर मुकदमा दर्ज कराया है।

'