गाजीपुर - बदमाश से गले मिल रहे चर्चित एसओ को देख भड़कीं विधायक, धरने पर बैठ उठाई सस्पेंड करने की मांग - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर - बदमाश से गले मिल रहे चर्चित एसओ को देख भड़कीं विधायक, धरने पर बैठ उठाई सस्पेंड करने की मांग

गाजीपुर। अपराधियों को संरक्षण देना व भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त चर्चित थानाध्‍यक्ष रविवार की शाम नोनहरा थानाध्‍यक्ष केपी सिंह व अटवा मोड़ चौकी प्रभारी के पास कई मामले में वांछित बदमाश अमित राय के साथ गले मिलकर हैलो-हाय कर रहे थें। तभी मुहम्‍मदाबाद विधायक अलका राय अपने वाहन से जा रही थी तो देखा कि थानाध्‍यक्ष व बदमाश एक साथ खड़े हैं। 

इतने में ही थानाध्‍यक्ष विधायक को देखते ही बदमाश अमित राय को मौके से भगा दिया और उसके ड्राइवर व गाड़ी को पकड़ लिया। विधायक अलका राय ने थानाध्‍यक्ष से पूछने लगी कि बदमाश को पकड़ने के बजाय भगा क्‍यों दिये तो थानाध्‍यक्ष ने कहा कि वह बदमाश नही था। 

इसी पर  विधायक अलका राय भड़क गयीं और अटवा मोड़ चौकी पर धरने पर बैठ गयी। विधायक अलका राय का कहना है कि थानाध्‍यक्ष केपी सिंह को तत्‍कला सस्‍पेंड किया जाय। विधायक के धरने की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। लेकिन वार्ता के दौरान भी विधायक का कहना है कि एसपी मौके पर आयें और एसओ को सस्‍पेंड करें। इससे पूर्व में भी करीमुद्दीनपुर थाने इंचार्ज होने पर केपी सिंह विवाद में रहें। ग्रामीणों की मांग पर पुलिस अधीक्षक करीमुद्दीनपुर से हटा दिया था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad