गाजीपुर - छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से दिया बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का संदेश - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर - छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से दिया बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का संदेश

गाजीपुर।बाराचवर, करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के सरजू राय मेमोरियल डिग्री कालेज गांधीनगर में छात्र-छात्राओं के द्वारा रंगोली, पेंटिंग और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। छात्राओं ने एक से बढ कर एक खुबसूरत रंगोली और पेंटिंग का निर्माण किया था। 

छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में बेटी बचाओ बेटी पढाओ पर विशेष बल दिया। उनके द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम में दहेज, भ्रूण हत्या, बेटी-बेटे में भेद जैसे कार्यक्रम प्रमुख थे। कार्यक्रम में उपस्थित अभिजीत राय, हिमांशु, उप प्रवन्धक सरजू राय, मेमोरियल डिग्री कालेज के द्वारा रंगोली, एवं पोस्टर का निरिक्षण करने के पश्चात बीटीसी सेकेंड सेमेस्टर की छात्राओं को प्रथम बीए द्वितीय वर्ष की छात्राओं को द्वितीय एवं बीए तृतीय वर्ष की छात्राओं को तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। 

अपने सम्बोधन में अभिजीत राय हिमांशु ने प्रधानाचार्य, शिक्षक समेत सभी छात्र-छात्राओं को इस सुन्दर कार्यक्रम की प्रस्तुती के लिए अपनी शुभकामनाएं दी और भरोसा दिया की इस कालेज में जरूरत की हर ब्यवस्था को सुलभ करने के लिए हम प्रयासरत है और भविष्य में भी जो आवश्यकताएं पड़ेंगी उसे पूरा किया जायेगा। कालेज प्रशासन यहां पर सदैव बेहतर शिक्षण के लिए संकल्पित है। कार्यक्रम में प्राचार्य आरएन सिंह, रामजी राय, राजेश राय, श्रीमती गौरी, आमोद राय, अक्षय लाल प्रजापति, निर्मल कुमार, दिवाकर पाण्डेय, ओम प्रकाश ,मधुकर पाण्डेय समेत सभी छात्र छात्राएं उपस्थित रही।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad