गाजीपुर: बैरियर टूटकर गिरने से गार्ड की मौत, मुआवजा के लिए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बैरियर टूटकर गिरने से गार्ड की मौत, मुआवजा के लिए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर ताड़ीघाट-बारा सड़क निर्माण कार्य के नाम पर बड़े वाहनों को रोकने के लिए कार्यदायी संस्था द्वारा बारा-मगरखाई चहारमुहानी के पास बैरियर लगा दिया गया है। बतौर गार्ड के तौर पर कुतुबपुर गांव निवासी मारकंडेय राय (61) को रखा गया था। 

वह रात में बैरियर पर रहकर सड़क निर्माण के लिए गिट्टी लेकर जाने वाले वाहनों को भेजते थे। शनिवार की बीती रात को बैरियर के लिए लगाया गया करीब चालीस फिट लंबा लोहा बीच से टूटकर मारकंडेय के सर पर गिर गया। इससे उनकी सिर में गंभीर चोट लग गई। 

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। कार्यदायी संस्था पर गुस्साए परिजनों ने रविवार की सुबह नौ बजे ताड़ीघाट-बारा सड़क पर शव को रख कर जाम कर दिया और कार्यदायी संस्था से मुआवजे की मांग पर अड़ गए। सड़क जाम की सूचना मिलते ही अधिकारियों के होश उड़ गए। 

आनन-फानन में गहमर थानाध्यक्ष सुरेंद्र पांडेय, सीओ जमानियां आरबी सिंह, पुलिस चौकी इंचार्ज बारा रमेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। काफी समझाने के बाद भी परिजन शव को पुलिस को सौंपने से इंकार कर दिया। 

परिजनों ने पुलिस अधिकारियों से मौके पर कार्यदायी संस्था के किसी जिम्मेदार को बुलाने की मांग करने लगे। करीब साढ़े तीन घँटे बाद कार्यदायी संस्था द्वारा परिजनों को मुआवजा देने की आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। तब जाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad