गाजीपुर - नामांकन जुलूस में भीड़ जुटाकर भाजपा ने किया डैमेज कंट्रोल का प्रयास - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर - नामांकन जुलूस में भीड़ जुटाकर भाजपा ने किया डैमेज कंट्रोल का प्रयास

गाजीपुर। नगरपालिका गाजीपुर के चुनाव में भाजपा ने अपने नामांकन जुलूस में भीड़ जुटाकर डैमेज कंट्रोल करने का प्रयास किया है। रविवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्‍याशी सरिता अग्रवाल पत्‍नी विनोद अग्रवाल का नामांकन जुलूस उर्दू बाजार से निकलकर चीतनाथ, लालदरवाजा, मिश्रबाजार, महुआबाग होते हुए कचहरी पहुंचा। 

नामांकन जुलूस में सरिता अग्रवाल के साथ विधायक सुनीता सिंह, विधायक डा. संगीता बलवंत, एमएलसी चंचल सिंह, कृष्‍णबिहारी राय, विजयशंकर राय, अखिलेश सिंह, राजेश्‍वर सिंह, संजीव गुप्‍ता, रिंकू अग्रवाल, कमलेश सिंह लाला सहित शहर के सैकड़ों व्‍यापारी व भाजपा नेताओं ने भाग लिया। नामांकन जुलूस में कार्यकर्ताओं ने भाजपा के समर्थन में नारे भी लगाये। 

इस जुलूस को देखकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि अध्‍यक्ष पद के टिकट के लिए कई उम्‍मीदवारों ने पर्चा भरा था। विनोद अग्रवाल व उनके चर्चित सहयोगी का नगर व इनके पार्टी में काफी विरोध था। पार्टी के विरोधियों व सपा-बसपा को अपने ताकत का ऐहसास कराने के लिए विनोद अग्रवाल ने नामांकन जुलूस में भीड़ जुटाई थी। इस चुनाव का परिणाम क्‍या होगा यह तो आने वाला समय बतायेगा लेकिन सपा, बसपा ने अपने चुनाव चिह्न पर प्रत्‍याशी उतारकर भाजपा के रास्‍ते में ब्रेकर लगा दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad