गाजीपुर: बढ़ते लूट की घटनाओं से नाराज क्षेत्राधिकारी से मिला भाजपा का प्रतिनिधिमंडल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बढ़ते लूट की घटनाओं से नाराज क्षेत्राधिकारी से मिला भाजपा का प्रतिनिधिमंडल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जखनियां, भाजपा का प्रतिनिधि मण्डल भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष प्रमोद वर्मा व मंडल अध्यक्ष उमाशंकर यादव के नेतृत्व में रविवार को जखनियां क्षेत्र में बढ़ते अपराधों को लेकर क्षेत्राधिकारी भुड़कुड़ा आलोक कुमार से मिला। 

प्रतिनिधि मंडल ने कहा पूरे जखनियां सर्किल में आये दिन लूटपाट की घटना घट रही है,चाहे जखनियां हो शादियाबाद हो दुल्लहपुर हो, नन्दगंज हो ऐसा कोई दिन नही है जिसदिन राहगीरों छिनैती न हो रही हो। ऐसा कोई मार्ग नही बचा जिसपर विगत 10 दिनों से लगातार लोग लूटे नही गये हो स्थिति यह हो गयीं है कि पहले तो शाम को लूटते थे अब दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे रहे है। 

आमजन इतना भयभीत हो गया है कि शाम होने से पहले ही बाजार छोड़ दे रहे है, बाजार के दुकानदारों का व्यवसाय भी प्रभावित हो रहा है, बैंक से पैसा उतारकर घर ले जाने में लोग डर रहें है और प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है। यह उचित नही है। भाजपा के लोगो ने कहा प्रदेश में शासन व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रहें। यह सरकार की मंशा है किंतु जखनियां क्षेत्र में प्रशासन यहाँ फेल नज़र आ रहा है, लोगो को सुरक्षा मिले यह भाजपा की पहली प्राथमिकता है इसको नज़रअंदाज नही किया जा सकता। 

प्रशासन अपनी कार्यशैली बदले और घटनाओं का पर्दाफाश कर अपराधियों को पकड़कर क्षेत्र में लोगो की सुरक्षा सुनिश्चित करें। इसपर क्षेत्राधिकारी ने लोगो को आश्वस्त किया कि जल्द ही अपराधी शिकंजे में होंगे घटनाओं पर लगाम लगेगी। प्रतिनिधि मंडल में प्रमुख रूप से पूर्व मंडल अध्यक्ष दयाशंकर सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ता इंद्रदेव कुशवाहा,चिन्टू गुप्ता, धर्मवीर भारद्वाज, मंटू सिंह, मुनिशंकर यादव, गुड्डू मद्देशिया सहित प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad