गाजीपुर निकाय चुनाव: अध्यक्ष पद के लिए सपा की प्रेमा सिंह सहित कुल 9 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र किया दाखिल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर निकाय चुनाव: अध्यक्ष पद के लिए सपा की प्रेमा सिंह सहित कुल 9 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र किया दाखिल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगरपालिका व नगर पंचायत के अध्‍यक्ष पद के कुल 9 प्रत्‍याशियों ने शनिवार को पर्चा दाखिल किया। नगरपालिका‍ परिषद गाजीपुर की सपा प्रत्‍याशी प्रेमा सिंह ने तीन सेटों पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। जंगीपुर नगर पंचायत के अध्‍यक्ष पद के लिए छह प्रत्‍याशियों ने पर्चा दाखिल किया। 

जिसमे सपा से कलावती देवी, कांग्रेस से महबूब निशा, बसपा से जुलेखा, निर्दल विजयलक्ष्‍मी, रुख्‍साना, फातिमा हैं। दिलदारनगर नगर पंचायत अध्‍यक्ष पद के लिए दो प्रत्‍याशियों ने पर्चा भरा। जिसमे रमीज रजा, अनवरी ने नामाकंन पत्र दाखिल किया।  नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी प्रेमा सिंह ने समर्थकों व दल के नेताओं के प्रति आभार जताते हुए कहा कि यदि आप सबका सहयोग व समर्थन से शहर का बागडोर संभालने का अवसर प्राप्‍त हुआ तो गाजीपुर शहर को रच-रच कर सजाऊंगी। 

शहर की हर गली में रौशनी होगी। इस मौके पर पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह, जंगीपुर विधायक डा. विरेंद्र यादव, पूर्व सांसद राधेामोहन सिंह, जिलाध्‍यक्ष नन्‍हकू यादव, पूर्व विधायक अवधेश नारायण सिंह, पूर्व विधायक डा. राजकुमार सिंह गौतम, पूर्व विधानसभा सदस्‍य बच्‍चा यादव, रामधारी यादव, राजेश कुशवाहा, सुदर्शन यादव, अरुण कुमार श्रीवास्‍तव, लल्‍लन सिंह, अशोक बिंद, मुन्‍नन यादव सहित युवा कार्यकर्ता अभिनव सिंह के साथ भारी संख्‍या में कार्यकर्ता मौजूद थें। 

गाजीपुर न्यूज़ टीम सादात संवाददाता के अनुसार जखनियां तहसील मुख्यालय पर निकाय चुनाव के लिए हो रहे नामांकन के सातवें दिन शनिवार को नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए किसी ने भी नामांकन नहीं किया। जबकि सदस्य पद के पांच उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया। वहीं अध्यक्ष पद हेतु एक व सभासद के लिए छह फार्मों की बिक्री हुई। अब तक कुल 68 फार्म दोनों ही पदों के लिए बिक्री किए जा चुके हैं। 

अध्यक्ष पद के आरओ बनाये गये तहसीलदार दिनेश प्रसाद ने बताया कि चेयरमैन पद हेतु शनिवार को कोई नामांकन तो नहीं हुआ, लेकिन एक पर्चा बिका। सदस्य पद के लिए आरओ का कार्यभार देख रहे जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी नरेन्द्र विश्वकर्मा ने बताया कि वार्ड संख्या 3 से अबू बकर, चार से आजाद, आठ से शरजा और अलाउद्दीन तथा वार्ड दस से केसरी ने सदस्य पद के लिए नामांकन किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad