Today Breaking News

बसपाः अफजाल अंसारी स्टार प्रचारक

गाजीपुर। नगर निकाय चुनाव अभियान में गाजीपुर के लिए बसपा का बाहर से कोई बड़ा नेता नहीं आएगा। पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ही स्टार प्रचारक हैं। जंगीपुर तथा सैदपुर नगर पंचायत में वह सभा तथा जनसंपर्क कर चुके हैं। पार्टी जिलाध्यक्ष रामप्रकाश गुड्डू ने बताया कि श्री अंसारी 16 नवंबर को बहादुरगंज नगर पंचायत में मौजूद रहेंगे। उसके बाद 18 को जमानियां नगर पालिका में सभा करेंगे। 

फिर 19 नवंबर को गाजीपुर नगर पालिका क्षेत्र में सुबह दस से रात दस बजे तक उनका व्यस्त कार्यक्रम है। इसमें सिंचाई विभाग चौराहा, नवाब साहब का फाटक, रजदेपुर तथा झुन्नू लाल चौराहा पर सभा भी शामिल है। साथ ही वह संगठन की बैठक भी करेंगे। प्रचार अभियान के अंतिम दिन 20 नवंबर को उनका दिलदारनगर नगर पंचायत क्षेत्र के लिए वक्त तय है। उनके अलावा पूर्व मंत्री विजय मिश्र का भी गाजीपुर नगर पालिका क्षेत्र में 16 नवंबर से दो दिवसीय कार्यक्रम लगा है। 

पार्टी जिलाध्यक्ष ने एक सवाल पर बताया कि मऊ विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के कार्यक्रम की भी उम्मीदवारों ने मांग की है लेकिन वह आजमगढ़ मंडल के नगर निकायों में पार्टी के चुनाव अभियान की अगुवाई कर रहे हैं। इस दशा में शायद गाजीपुर के लिए उनको वक्त मिल पाए।
'