गाजीपुर: डीएम, प्रेक्षक ने मुहम्मदाबाद में चुनाव तैयारी का लिया जायजा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: डीएम, प्रेक्षक ने मुहम्मदाबाद में चुनाव तैयारी का लिया जायजा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद डीएम के बालाजी तथात राज्य निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक विशाल कुमार ने मंगलवार को अलग-अलग वक्त में दौरा कर नगर निकाय चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया। डीएम मुहम्मदाबाद इंटर कॉलेज में बने स्ट्रांग रूम को देखा। 

चुनाव से संबंधित कर्मचारियों की मौजूदगी के बाबत जानकारी ली। उन्होंने एसडीएम ज्ञानप्रकाश यादव को आवश्यक निर्देश दिए। एसडीएम ने बताया कि पोलिंग पार्टियां बूथों पर पहुंच गई हैं। निष्पक्ष मदतान के लिए पूरे नगर पालिका क्षेत्र को पांच सेक्टर में बांटा गया है। हर सेक्टर के लिए मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए गए हैं। 
दो जोनल मजिस्ट्रेट भी मतदान पर नजर रखेंगे। एहतियातन पीएसी तथा पुलिस के जवानों की भी पर्याप्त तैनाती रहेगी। राज्य निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक विशाल सिंह ने भी मुहम्मदाबाद इंटर कॉलेज पहुंच कर स्ट्रांग रूम को देखा। एसडीएम से चुनाव व्यवस्था की जानकारी लिए। इसी क्रम में एडीएम राकेश कुमार तथा एएसपी चंद्रप्रकाश शुक्ल ने शाम को बूथों का निरीक्षण किया। कुछ जगह मतदान तथा पुलिस कर्मी नदारद मिले। उन्होंने कहा कि इस मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad