दुल्लहपुर थाना पर सम्मन शुल्क पर सुविधा शुल्क भारी – अनिल कुमार पांडेय - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

दुल्लहपुर थाना पर सम्मन शुल्क पर सुविधा शुल्क भारी – अनिल कुमार पांडेय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जनपद के दुल्लहपुर थाना पर सम्मन शुल्क पर सुविधा शुल्क भारी पड़ता जा रहा है। स्थिति यह है कि यातायात माह में चल रही वाहन चेकिंग के दौरान सम्मन शुल्क काटने से दरोगा जी पूर्णतः परहेज कर रहे हैं। 

भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य अनिल कुमार पांडेय ने कहाकि वाहन स्वामियों व चालकों से सम्मन शुल्क काटने के बजाय सुविधा शुल्क लेकर गाड़ियां छोड़ी जा रही हैं, इतना ही नहीं यदि कोई गाड़ी वाला अपने द्वारा दिए गए धनराशि के बदले में कोई रसीद प्राप्त करना चाहता है तो उसे लबे रोड दरोगा साहब के कोपभाजन का शिकार भी बनना पड़ जा रहा है। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता व जिला पंचायत सदस्य अनिल पांडेय ने बताया कि शनिवार की रात्रि दुल्लहपुर थाना के एसआई हरिभजन गौतम गाजीपुर आजमगढ़ सीमा जलालाबाद के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे इस दौरान तमाम ओभरलोड ट्रकों सहित अवैध वाहनों को सुविधा शुल्क लेकर छोड़ा जा रहा था। 

वही सुविधा शुल्क के स्थान पर दिए गए धनराशि का सरकारी सम्मन शुल्क रसीद मांग रहे एक वाहन मालिक को दारोगा साहब के कोपभाजन का शिकार भी बनना पड़ा। जिन्होंने स्पष्ट रूप से कहाकि यदि पावर होगा तो जाकर कहीं और से अपना पेपर छुड़वा लेना यहां मैं समन शुल्क नहीं काटूंगा। 

इस दौरान स्वयं भाजपा नेता अनिल कुमार पांडेय ने दारोगा हरीभजन गौतम से बात करने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें भी साहब के दबंग का शिकार होना पड़ा। जिला पंचायत सदस्य अनील कुमार पांडेय ने बताया कि उक्त दारोगा द्वारा लगातार पशु तस्करों की मदद के साथ ही तमाम अवैध कार्य मे संलिप्त अपराधियों का सहयोग दिये जाने की शिकायत मिलती है, इसके बावजूद उस पर कार्रवाई अभी नहीं हो रही है जिसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad