गाजीपुर निकाय चुनाव में नफरत की आग पर सियासी रोटी सेकने वालों को जनता ने दिया है करारा जवाब- मन्नू अंसारी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर निकाय चुनाव में नफरत की आग पर सियासी रोटी सेकने वालों को जनता ने दिया है करारा जवाब- मन्नू अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बसपा के युवा नेता शोएब उर्फ मन्‍नू अंसारी ने बताया कि जिले के निकाय चुनाव में नफरत की आग पर सियासी रोटी सेंकने वालों को जनता ने करारा जवाब दिया है। जनता से झूठ बोलने वाले भाजपा नेताओं को इस चुनाव में जनता ने सबक सिखाया है। श्री अंसारी ने बताया कि जिले के तीन नगरपालिका व पांच नगर पंचायतों में भाजपा एक-दो निकायों को छोड़कर शेष सभी में लड़ाई से बाहर है। 

उन्‍होने बताया कि गाजीपुर, मुहम्‍मदाबाद और जमानियां को छोड़कर शेष पांचों नगर पंचायत में भाजपा लड़ाई से ही बाहर है। उन्‍होने कहा कि इस निकाय चुनाव में जनता भाजपा के झूठे वादों और मजहब के नाम पर हिंदू-मुसलमान को आपस में लड़ाकर मतों का ध्रुवीकरण करने वाली चाल इस बार जनता समझ गयी है और उसी के भाषा में ही जनता ने जवाब दिया है। 

उन्‍होने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को अपने औकात का पता चल जायेगा। युवा नेता ने बताया कि इस निकाय चुनाव में हाथी की लहर के आगे भाजपा-सपा सब गायब हो जायेंगे। कोई भी ताकत हिंदू और मुसलमान के बीच गंगा-जमुनी भाईचारे को खत्‍म नही कर सकता है। जो भी हिंदू-मुसलमान को लड़ाने का प्रयास करेगा उसे देश की जनता सबक सिखायेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad