Today Breaking News

गाजीपुर छुटपुट घटनाओं के बीच 60.81 प्रतिशत हुआ मतदान, सादात में सर्वाधिक 70 प्रतिशत व गाजीपुर में सबसे कम 48 प्रतिशत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर छुटपुट हिंसक घटनाओं के बीच जिले के तीन नगर पालिका और पांच नगर पंचायतों में मतदान समाप्‍त होने तक कुल 60.81 प्रतिशत मतदान हुआ। नगरपालिका गाजीपुर छोड़कर शेष नगर पंचायतों में मतदाताओं ने झूमकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

जिला निर्वाचन/जिलाधिकारी के बालाजी ने बताया कि नगर पालिका गाजीपुर में 48.01 प्रतिशत, नगरपालिका मुहम्‍मादाबाद, नगरपालिका जमानियां में लगभग 63 प्रतिशत, नगर पंचायत दिलदारनगर में 62.44 प्रतिशत, नगर पंचायत बहादुरगंज में 67.2 प्रतिशत, नगर पंचायत सादात 70.30 प्रतिशत, नगर पंचायत सैदपुर में 67.87 प्रतिशत, नगर पंचायत जंगीपुर में 67 प्रतिशत मतदान शुरु हुआ। 

मतदान प्रात: 7:30 बजे शुरु होकर शाम पांच बजे तक चला। कुछ मतदेय स्‍थलों में देर शाम तक मतदाताओं की लाईन लगी रही। मुहम्‍मदाबाद नगरपालिका के चुनाव में सपा-बसपा के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हुआ। नगरपालिका गाजीपुर में भी गोराबाजार व झिंगुरपट्टी में कार्यकर्ताओं के बीच फर्जी मतदान को लेकर झड़प हुआ। 

मतदान के दौरान कमिश्‍नर, डीआईजी, डीएम, एसपी व पुलिस के अन्‍य आलाधिकारी पूरे निकाय क्षेत्रों में चक्रमण करते रहे। मतदान के बाद अब जीत-हार के लिए चौराहों के चायखानों में अटकलों का बाजार शुरु हो गया है। राजनीतिक पंडित अपने-अपने हिसाब से चुनाव का गुणा-भाग कर रहे हैं।

'