गाजीपुर निकाय चुनाव: फैसले की घड़ी घंटो में, प्रत्याशियों ने मंदिर, मस्जिद व गुरुद्वारो में मत्था टेक कर मांगी मनौती - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर निकाय चुनाव: फैसले की घड़ी घंटो में, प्रत्याशियों ने मंदिर, मस्जिद व गुरुद्वारो में मत्था टेक कर मांगी मनौती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर निकाय चुनाव का फैसले की घड़ी अब दिन के बजाय घंटों में आ गयी है। अध्‍यक्ष व सभासद पद के प्रत्‍याशी अपने-अपने ईष्‍ट देव की आराधना में जुट गये हैं। कुछ प्रत्‍याशी मंदिर, कुछ मस्जिद और दरगाहो में और कुछ गुरुद्वारे में मत्‍था टेक रहे हैं। परिणाम अपने पक्ष में कराने के लिए भगवान को मनौती मानकर प्रलोभन भी दिया जा रहा है। 

निकाय चुनाव में प्रत्‍याशियों के भाग्य का फैसला शुक्रवार की दोपहर तक हो जायेगा। इसके लिए प्रशासन ने मतगणना स्‍थल की पूरी तैयारी कर ली है। मत पेटिकाओं से निकलने वाली पर्ची किसके दामन में खुशी बिखेरेगी और किसने के गम का फरमान लायेगी। बताते चले कि निकाय चुनाव में कई राजनीति के दिग्गज नेताओं में जैसे केंद्रीय रेल व दूर संचार राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा, कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर, विधायक डा. विरेंद्र यादव, विधायक सुभाष पासी, पूर्व सांसद राधमोहन सिंह, पूर्व सांसद अफजाल अंसारी, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, पूर्व मंत्री विजय मिश्रा, एमएलसी विशाल सिंह चंचल सहित कई विधायक व पूर्व विधायकों की प्रतिष्‍ठा दांव पर लगी है। अब देखना यह है कि मतदाना किसके साथ हैं। 

सुरक्षा व्‍यवस्‍था के नजरिये से एसपी ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्‍ला ने बताया कि मतगणना शांतिपूर्वक कराने के लिए आधा दर्जन क्षेत्राधिकार, 18 थानाध्‍यक्ष, 450 सिपाही, दो कंपनी पीएससी, एक कंपनी आरएफ की टीमे लगाई गयी है। विजयी प्रत्‍याशियों को जुलूस निकालने पर प्रतिबंध लगा हुआ है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad