गाजीपुर नगर निकाय चुनाव की मतगणना पहली दिसंबर को दो बजे तक घोषित हो जाएंगे नतीजे - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर नगर निकाय चुनाव की मतगणना पहली दिसंबर को दो बजे तक घोषित हो जाएंगे नतीजे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर निकाय चुनाव की मतगणना पहली दिसंबर को दोपहर डेढ़ से दो बजे तक पूरी कर परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे। सदर एसडीएम ने शुक्रवार को स्वामी सहजानंद महाविद्यालय में मतणगना स्थल का जायजा लिया। साथ ही तैयारियों के संबंध में चर्चा की। सदर नगरपालिका के लिए दस एवं जंगीपुर नगर पंचायत की मतगणना के लिए छह टेबल लगाए जाएंगे।

सदर नगरपालिका के 25 एवं जंगीपुर नगर पंचायत के 11 वार्डों की मतगणना सुबह आठ बजे से शुरू होनी है। इसे लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। हालांकि इस संबंध में अभी प्रशिक्षण दिया जाना है। लेकिन इसकी तैयारियों के संबंध में सदर एसडीएम ने मतगणना सभागार का निरीक्षण किया। 

उन्होंने बताया कि मतगणना के सभी ¨बदुओं को ध्यान में रखकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। नगरपालिका एवं नगर पंचायत दोनों की मतगणना अलग-अलग होगी। इसके अलावा अध्यक्ष एवं सदस्यों के वोटों की गिनती के लिए अलग टेबल लगाए जाएंगे। दो-तीन दिनों में मतगणना संबंधी प्रशिक्षण देकर कर्मचारियों को पूरी तरह से प्रशिक्षित कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad