गाजीपुर:हरपुर कालनपुर सड़क की पुलिया हुई जर्जर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर:हरपुर कालनपुर सड़क की पुलिया हुई जर्जर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर पालिका क्षेत्र सीमा अन्तर्गत हरपुर कालनपुर के पास एनएच 24 की सड़क पुलिया पूरी क्षतिग्रस्त हो जाने से बड़े वाहनों के आवागमन करते समय कभी भी गम्भीर हादसा के चपेट में राहगीर आ सकते हैं। इसके बाद भी सड़क पुलिया की मरम्मत कराने के लिए विभागीय स्तर पर कार्रवाई नहीं हुई।

क्षेत्र के हरपुर कालनपुर के ग्रामीणों ने कई बार जनप्रतिनिधियों व विभागीय कर्मियों से संपर्क कर पुलिया की मरम्मत कराने के तरफ ध्यान दिलाया, परंतु सुनवाई नहीं हुई। ताड़ीघाट जमानियां एनएच 24 की सड़क बद से बदतर होने के साथ जगह जगह बड़े बड़े गड्ढों में तब्दील हो जाने से वाहनों चालकों के आवागमन के लिए गम्भीर समस्या बन गयी है। वहीं हरपुर कालनपुर के पास सड़क पुलिया क्षतिग्रस्त होने के साथ छड़ दिखाई देने लगी है। 
जिसके चलते बाइक चालकों के साथ चार पहिया वाहनों के आवागमन को पूरी तरह से बाधित कर दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि देश व प्रदेश की जनता को गुमराह कर मुगेंरी लाल की हसीन सपने को दिखाने वाली भाजपा सरकार सिर्फ आमजनमानस को धोखा में रखने का काम किया। ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग की बदहाली से लोग मुंह मोड़ने को बाध्य हो रहे हैं। 

ग्रामीणों का कहना है कि सिर्फ मंत्रियोंं के लोगों द्वारा कई माह से सुना जा रहा है कि राष्ट्रीय राजमार्ग 24 को फोरलेन बनाये जाने की कार्रवाई पूरी हो चुकी है। बहुत जल्द फोरलेन के लिए कार्य शुरू होने वाला है। फोरलेन बनाना तो दूर गड्ढों से मुक्ति दिलाने के लिए अभी तक कार्रवाई नहीं हुई।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad