Today Breaking News

गाजीपुर: पूर्वांचल में भाजपा के मनोज तिवारी को टक्कर देंगे समाजवादी दिनेश लाल यादव निरहुआ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भाजपा के दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष भोजपुरिया हीरो व गायक मनोज तिवारी के टक्‍कर में अब समाजवादी पार्टी पूर्वांचल में यश भारती से सम्‍मानित भोजपुरिया सुपर स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को लांच कर रही है। दिनेश लाल यादव निरहुआ का इस समय भोजपुरी फिल्‍मो में जादू सबसे सिर पर चढ़कर बोल रहा है। जिसका जिता-जागता उदाहरण सैदपुर में निरहुआ का समाजवादी रोड-शो है। 

पूर्वांचल के लोगों को भोजपुरी फिल्मों में स्‍थापित करने में महत्‍वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले विधायक सुभाष पासी पूर्वांचल के राजनीति में निरहुआ को लांच करने के लिए संकल्‍पित हैं। विधायक सुभाष पासी ने भाजपा के मनोज तिवारी को टक्‍कर देते हुए पूर्वांचल में निरहुआ को राजनीति जगत में लांच करने के लिए कवायद शुरु कर दी है। इस संदर्भ में सुभाष पासी ने बताया कि निरहुआ गाजीपुर के धरती का लाल है, वर्तमान समय में भोजपुरी फिल्‍मो में इसका कोई जोड़ नही है। 

पूर्वांचल के घर-घर में दिनेश लाल यादव निरहुआ के चाहने वाले हैं। श्री पासी ने कहा कि मैं निकाय चुनाव बाद सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष से मिलकर पूर्वांचल में दिनेश लाल यादव को कोई बड़ी जिम्‍मेदारी सौंपने का आग्रह करुंगा। उन्‍होने बताया कि दिनेश लाल यादव के आग्रह पर सैदपुर में एक फिल्‍म स्‍टूडियो का निर्माण किया जायेगा जिसमे गरीब प्रतिभावान बच्‍चों को एक्टिंग, गाने की रिकार्डिंग, एडीटिंग, डांस, फाइटिंग आदि का प्रशिक्षण दिया जायेगा। 

फिल्‍म स्‍टूडियो भोजपुरिया सुपर स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, अक्षर फाउंडेशन की चेयरमैन रीना पासी, प्‍योरलाल कवि के देख-रेख में कार्य करेगा। इस संदर्भ में दिनेश लाल यादव ने गाजीपुर न्‍यूज को बताया कि इस फिल्‍म स्‍टूडियो से प्रशिक्षण प्राप्‍त किये प्रतिभावान कलाकारों को मैं फिल्‍मो में काम दिलवाऊंगा।

'