गाजीपुर नगर पालिका कोई हार मानने को तैयार नहीं, मुकाबला रहा तिकोना! - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर नगर पालिका कोई हार मानने को तैयार नहीं, मुकाबला रहा तिकोना!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर निकायों के लिए बुधवार की शाम मतदान का काम खत्म होने के बाद अब जीत-हार को लेकर कयास शुरू हो गए हैं। आमजन सहित राजनीतिक दलों में सबसे ज्यादा उत्सुकता गाजीपुर नगर पालिका के चेयरमैन के नतीजे को लेकर है। यह लगभग तय है कि इस पद को लेकर भाजपा, सपा तथा बसपा के बीच तिकोना मुकाबला है। 

गाजीपुर न्यूज़ ने इन प्रमुख दलों के चुनाव अभियान के कर्ताधर्ता रहे लोगों से इस सिलसिले में चर्चा की। मजे की बात कि इनमें से किसी ने अपनी हार नहीं मानी। सबने छुटते ही कहा कि वह जीत रहे हैं जबकि अन्य उम्मीदवारों की मौजूदगी लगभग औपचारिकता वाली ही हो सकती है। 

भाजपा की उम्मीदवार सरिता अग्रवाल के पति निर्वतमान चेयरमैन विनोद अग्रवाल ने कहा कि उनकी पार्टी विरोधियों से बहुत आगे निकल गई है। दूसरे नंबर पर बसपा है। सपा उम्मीदवार प्रेमा सिंह के पुत्र प्रमुख समाजसेवी विवेक सिंह शम्मी तो कुछ ज्यादा उत्साह में थे। 

उन्होंने कहा कि मतदान के बाद तय हो चुका है कि सपा पहली बार गाजीपुर नगर पालिका पर अपना झंडा फहराने जा रही है। उन्होंने दूसरे नंबर पर भाजपा को बताया। उधर बसपा के जिलाध्यक्ष रामप्रकाश गुड्डू ने दावा किया कि गाजीपुर नगर पालिका में उनकी पार्टी की जीत को कोई रोक नहीं रहा है। वह भी माने कि बसपा की लड़ाई भाजपा से है।   

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad