गाजीपुर नगर पालिकाः अंसारी बंधु फिर लगाएंगे विक्की पर दांव! - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर नगर पालिकाः अंसारी बंधु फिर लगाएंगे विक्की पर दांव!

गाजीपुर। अंसारी बंधु गाजीपुर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पद पर एक बार फिर विक्रम अग्रहरि विक्की पर दांव लगाएंगे। भरोसेमंद सूत्रों ने बताया कि अंसारी बंधु तय कर चुके हैं कि विक्की की पत्नी राधा अग्रहरि को मौका दिया जाए। दरअसल इस बार चेयरमैन पद सामान्य महिला के लिए आरक्षित है। 

पिछले चुनाव में विक्की को अंसारी बंधुओं ने अपने दल कौएद से मैदान में उतारा था। अब जबकि अंसारी बंधु बसपा में हैं लिहाजा उनकी पत्नी को बसपा के टिकट पर मुकाबिल करेंगे। वैसे बसपा जिलाध्यक्ष रामप्रकाश गुड्डू ने कहा कि अभी पार्टी उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल नहीं की है। लिस्ट दो नवंबर को जारी होगी लेकिन भरोसेमंद सूत्रों ने बताया कि विक्की को उनकी पत्नी के जरिये दोबारा मौका देने के पीछे अव्वल तो पिछले चुनाव में उनका शानदार प्रदर्शन है। 

तब उन्हें कुल सात हजार 372 वोट मिले थे। वह मामूली वोट के अंतर से तीसरे स्थान पर थे। जाहिर है कि इस बार विक्की की पत्नी बसपा की अधिकृत उम्मीदवार होंगी। उसका लाभ उन्हें मिलेगा। फिर वह चुनाव अभियान में धनबल में भी किसी से कम नहीं रहेंगी। इसके अलावा भाजपा के वैश्य आधार में भी वह ठीक से सेंधमारी करेंगी। पिछले चुनाव में बसपा समर्थित शरीफ राइनी सात हजार 748 वोट लेकर दूसरे स्थान पर थे। 

हालांकि इस बार भी वह अपनी पुत्रवधू को मैदान में उतारने की पूरी तैयारी में हैं। बसपा से टिकट भी मांग रहे हैं लेकिन अब टिकट विक्की अग्रहरि की पत्नी को मिलने की खबर आई है तब उनका रुख क्या होगा। यह आगे पता चलेगा। हालांकि उनके करीबियों का कहना है कि शरीफ सन् 1994-95 से चुनाव लड़ते आ रहे हैं। हर बार वह भाजपा को कड़ी टक्कर देते रहे हैं। लिहाजा इस बार वह पुत्रवधू को लड़ा कर सहानुभूति बटोरने की हर संभव कोशिश करेंगे। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad