नगर पालिका गाजीपुर में सपा ने शुरू किया हाईटेक प्रचार, एलईडी वैन से बता रही है अपनी उपलब्धियां - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

नगर पालिका गाजीपुर में सपा ने शुरू किया हाईटेक प्रचार, एलईडी वैन से बता रही है अपनी उपलब्धियां

गाजीपुर। नगर पालिका परिषद के अध्‍यक्ष पद के चुनाव प्रचार में समाजवादी पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। समाजवादी नेता हर हाल में इस चुनाव को अपने पक्ष में करना चाहते है। इसके लिए आज समाजवादी पार्टी ने अपने चुनाव को हाईटेक करते हुए नगर में एलईडी वैन प्रचार के लिए उतार दिया है। जो घूम-घूम कर नगर में सपा प्रत्‍याशी श्री मती प्रेमा सिंह के पक्ष में प्रचार कर रही है। 

एलईडी वैन से सपा का प्रचार नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशी श्री मती प्रेमा सिंह के समर्थन में महुआबाग व कपूरपुर में नुक्‍कड़ सभा आयोजित हुआ। सभा को संबोधित करते हुए प्रत्‍याशी श्री मती प्रेमा सिंह ने कहा कि समाज की सेवा मेरे खुन में है, अगर हम यह चुनाव जीतेगें तो नगरवासियों की बुनियादी सुविधाएं उपलब्‍ध होगी व हाउस टैक्‍स अदा करने की स्‍वकर प्रणाली समाप्‍त कर दिया जायेगा। पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने कहा कि पिछले 20 वर्षो से नगर पालिका कार्यालय भ्रष्‍टाचार का अड्डा बन गया है, दाखिल खारिज के नाम पर भ्रष्‍टाचार व्‍याप्‍त है। 

पूर्व जिलाध्‍यक्ष राजेश कुशवाहा ने कहा कि पूरे शहर में समाजवादी लहर चल रही है, सपा को कई दलों ने अपना समर्थन का घोषणा किया है। हार के डर से भाजपा को योगी जी बुलाना पड़ रहा है। नुक्‍कड़ सभा में जिलाध्‍यक्ष नन्‍हकू यादव, रामधारी यादव, अरूण श्रीवास्‍तव, सदानंद यादव, गुलाम का‍दीर राईनी, तनवीर अहमद, राजेश कुमार यादव, शिवशंकर यादव, गयासुद्दीन आजाद, रामदरश यादव आदि लोग उपस्थित थे। सभा की अध्‍यक्षता मुन्‍नन यादव ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad