गाजीपुर निकाय चुनाव में भाजपा व भासपा का गठबंधन टूटा, बहादुरगंज से भाजपा ने उतारा सोनी प्रजापति को, भासपा ने गाजीपुर से उतारा सुनीता वर्मा को - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर निकाय चुनाव में भाजपा व भासपा का गठबंधन टूटा, बहादुरगंज से भाजपा ने उतारा सोनी प्रजापति को, भासपा ने गाजीपुर से उतारा सुनीता वर्मा को

गाजीपुर। निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का गठबंधन टूट गया है। भाजपा ने बहादुरगंज सीट पर अध्‍यक्ष पद के लिए सोनी प्रजापति पत्‍नी अरविंद प्रजापति को प्रत्‍याशी घोषित कर दिया है। यह जानकारी भाजपा के जिलाध्‍यक्ष भानुप्रताप सिंह ने दिया है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के जिलाध्‍यक्ष रामजी राजभर ने भी गाजीपुर नगरपालिका से सुनीता वर्मा पत्‍नी संतोष वर्मा, बहादुरगंज से अमिला बेगम पत्‍नी अब्‍दुल्‍ला राईनी, सादात से यशवंत को प्रत्‍याशी घोषित किया है। 

विधानसभा में भासपा और भाजपा गठबंधन को अपार सफलता मिली थी। सरकार बनने के बाद दोनों में समय –समय पर टकरार होना शुरु हो गया। कभी जिलाधिकारी गाजीपुर के मुद्दे पर तो कभी आरक्षण के मुद्दे पर दोनों पार्टियों में टकराहट शुरु हो गया। निकाय चुनाव पर दोनों में आपसी गठबंधन खत्‍म कर एक-दूसरे के खिलाफ प्रत्‍याशी खड़े कर दिये हैं। 

भासपा प्रत्‍याशी सुनीता वर्मा पत्‍नी संतोष वर्मा ने नगरपालिका गाजीपुर अध्‍यक्ष पद के लिए नामांकन किया। नगरपालिका गाजीपुर  क्षेत्र के व्‍यापारियों में सबसे ज्‍यादा जनसंख्‍या सोनार बिरादरी की है। सोनार बिरादरी की प्रत्‍याशी सुनीता वर्मा भाजपा के प्रत्‍याशी सरिता अग्रवाल को कितना डैमेज करती हैं यह तो आने वाला समय बतायेगा। लेकिन निकाय चुनाव में गठबंधन टूटने से भाजपा के रणनीतिकारों की चेहरे पर हवाईयां उड़ रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad