गाजीपुर रोड-शो में समाजवादी शम्मी की साइकिल सबसे आगे! - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर रोड-शो में समाजवादी शम्मी की साइकिल सबसे आगे!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर पालिका चुनाव के अंतिम दिन सभी दलों ने अपने प्रचार के लिए सारी ताकत लगा दी। नगर में सपा-भाजपा के बीच रोड-शो को लेकर जबरदस्‍त चर्चा रहा। दोनो ने रोड-शो में अपनी पूरी ताकत लगाकर भीड़ जुटाया और नगर में भ्रमण किया। 

सपा का रोड-शो रेलवे स्‍टेशन से निकलकर लंगा, विशेश्‍वरगंज, मिश्रबाजार, लालदरवाजा, चीतनाथ, सनबाजार, नबाबसाहब के फाटक से होते हुए रजागंज पहुंचा। वहीं भाजपा का रोड-शो नबाबगंज से निकलकर चीतनाथ, लाल दरवाजा, मिश्रबाजार, सकलेनाबाद होते हुए महुआबाग पहुंचा। 

रोड-शो को लेकर सपा-बसपा के कार्यकर्ता अपने-अपने दावें ठोक रहें थे लेकिन राजनैतिक पंडितो ने रोड-शो में समाजवादी शम्‍मी की साइकिल को तेज बताया। रोड-शो में समाजवादियों ने सबको पछाड़ दिया। समाजवादी साइकिल के रोड-शो का नेतृत्‍व सपा के दिग्‍गज विधायक वीरेंद्र यादव, पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, राजेश कुशवाहा, शम्‍मी सिंह आदि कर रहें थे। 

वहीं भाजपा के रोड-शो का नेतृत्‍व एमएलसी विशाल सिंह चंचल, विधायक संगीता बलवंत कर रही थी। रोड-शो के दौरान मार्किनगंज में भाजपा व सपा के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गये और दोनो ओर से जमकर नारेबाजी होने लगी। 

कोई अनहोनी घटना हो तभी प्रशासन ने दोनो कार्यकर्ताओं को अलग-अलग रास्‍ते से भेज दिया। रोड-शो से उत्‍साहित सपाई अब अगली रणनीति में जुट गये है। वहीं बसपा के वरिष्‍ठ नेता पूर्व सांसद अफजाल अंसारी और पूर्व मंत्री विजय मिश्र ने भी जनसभा और डोर-टू-डोर जनसम्‍पर्क कर हाथी के पक्ष में हवा बनाने का प्रयास किये। नगर निकाय के इस महायुद्ध में कौन जीतेगा यह तो 22 नवंबर को मतदाता तय करेंगे, लेकिन समाजवादियो ने हाईटेक प्रचार कर मतदाताओं को अपने पाले में लाने का हर संभव प्रयास किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad