गाजीपुर: इलाज के दौरान युवती की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: इलाज के दौरान युवती की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कथित लापरवाही से युवती की मौत को लेकर गुस्साए लोगों ने शव के साथ शुक्रवार को हरिहरपुर में हाइवे पर जाम लगा दिया। जाम से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। ग्रामीणों का कहना था कि चिकित्सकों की लापरवाही तथा गलत इलाज से युवती लाली(25) की मौत हुई है। 

लिहाजा चिकित्सकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा मिले। मौके पर पहुंचे कोतवाल विमल कुमार मिश्र ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन वह एसडीएम को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। आखिर में एसडीएम ज्ञानप्रकाश यादव पहुंचे। 
उसी बीच पूर्व विधायक पशुपति नाथ राय भी आ गए। उन्होंने ग्रामीणों की मांग पर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया। उसके बाद रास्ता जाम खत्म हुआ। मौके पर नवीन राय, ग्राम प्रधान हरिनाथ राम, दिनेश राय, पवन, मनोज, महेंद्र आदि भी थे। मालूम हो कि हरिहरपुर गांव की सहेंद्र राम की पुत्री लीला का दो दिन पूर्व सामान्य तरीके से प्रसव हुआ था लेकिन उसके बाद तबीयत बिगड़ने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad