अर्चना हत्याकांडः फफक कर बोलीं छात्राएं, कहा- मनचलों के कारण घरवाले नहीं आने दे रहे स्कूल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

अर्चना हत्याकांडः फफक कर बोलीं छात्राएं, कहा- मनचलों के कारण घरवाले नहीं आने दे रहे स्कूल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर यूपी के गाजीपुर में हुए 11वीं की छात्रा अर्चना की हत्या के चौथे दिन उसके स्कूल की छात्राओं ने प्रधानाचार्य का घेराव कर दिया। छात्राओं ने कहा कि अभिभावक अब उन्हें स्कूल जाने से मना कर रहे हैं। यह कहते हुए कई छात्राएं रोने लगीं। इससे माहौल भावुक हो गया।

अर्चना कुश स्मारक उच्चतर माध्यमिक बालिका विद्यालय की छात्रा थी। सुके स्कूल की छात्राओं ने छात्राओं ने सुरक्षा और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को प्रधानाचार्य आभा सिंह का घेराव कर दिया।  गुस्साई छात्राओं ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए सड़क पर उतरने की अनुमति भी मांगी। बाद में पहुंचे थानाध्यक्ष ने समझाने पर वे मानी।

छात्राओं ने कहा कि अभिभावक अब उन्हें विद्यालय जाने से मना कर रहे हैं। छात्राओं ने कहा कि विद्यालय से घर के रास्ते में कई ऐसे स्थान है, जहां मनचले पहले से खड़े रहते है। वे छेड़छाड़ भी करते हैं। यह बताते हुए कई छात्राएं रो पड़ी। उन्होंने अपनी साथी अर्चना के खोने पर दु:ख व्यक्त किया।

प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने दो दिनों के अंदर दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। कहा कि इस तरह की शिकायतों को न दबाए। पुलिस को तत्काल सूचना दें। तभी ऐसे आरोपियों के खिलाफ कड़ी करवाई की जा सकेगी।

बता दें कि बीते शुक्रवार को स्कूल से घर लौटते समय एकतरफा प्यार में पागल युवक ने अर्चना पर चाकू से हमला किया था। अस्पताल जाने के दौरान उसकी मौत हो गई थी। हमलावर यवक ने ताने में जाकर सरेंडर भी कर दिया था। मामले में दो अन्य आरोपी हैं जो अभी फरार हैं।  

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad