Today Breaking News

मैं सत्ता का लालची नही, त्‍याग पत्र जेब में रखकर घूमता हूं- ओमप्रकाश राजभर

सादात। काबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जनता के हितों के लिए मुख्यमंत्री तक से लड़ाई लड़ता रहता हूं। किसी भी तरह जनता को सुख-सुविधा उपलब्ध कराना ही मेरा मूल मकशद है। गरीबों व मजलूमों को उनका हक और अधिकार मिले इसके लिए कोई भी कुर्बानी देने को वह तैयार हैं।

उन्होंने पार्टी के सिम्बल पर निकाय चुनाव लड़ रहे अध्यक्ष पद के प्रत्याशी यशवन्त वर्मा को भारी से भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। नगर के वार्ड ग्यारह महमूदपुर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए काबीना मंत्री ने पंद्रह वर्ष पूर्व के अपने इतिहास का भी जिक्र किया। अपनी बिरादरी के लोगों से एकजुटता का परिचय देने को कहा। बस्तीवासी लल्लन राजभर के साथ बिताये गये वर्षों पुराने उन लम्हों को याद करते हुए जनता से अपील किया कि पार्टी प्रत्याशी यशवन्त को विजयी बनाकर नगर का चहुंमुंखी विकास करायें। बताया कि बहुतेरे जनप्रतिनिधि सत्ता की लालच में रहते हैं।

मैं उनमें से हूं जो जनता के अधिकार और विकास के लिए अपना त्यागपत्र जेब में लेकर घूमता हूं। उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क जैसी मुलभूत सुविधाओं को मुहैया कराने में खुद के योगदान का जिक्र करते हुए बिरादरी के लोगों से हाथ उठवाकर साथ रहने का समर्थन मांगा।

विधायक त्रिवेणी राम, जिला पंचायत सदस्य मारकण्डेय सिंह, पूर्व प्रमुख धर्मदेव यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष बृजेश सिंह काकन, लल्लन राजभर ने नगरवासियों से साफ-सुथरे छवि वाले प्रत्याशी यशवंत वर्मा को विजयी बनाकर विकास से जुड़ने का आह्वान किया। इस दौरान सुदामा राजभर, सत्यदेव राजभर, सरोज राजभर, रविन्द्र, सुरेन्द्र, किशन वर्मा, जीतेन्द्र कुशवाहा, रमेश, राकेश आदि मौजूद रहे।

'