गाजीपुर: अब शादी को लेकर चर्चा में IAS अधिकारी संजय खत्री - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अब शादी को लेकर चर्चा में IAS अधिकारी संजय खत्री

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कुछ दिन पहले गाजीपुर में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के विरोध की वजह से चर्चा में आए युवा आईएएस अधिकारी संजय कुमार खत्री अपनी शादी को लेकर फिर चर्चा में हैं। 
खत्री ने अपनी पुरानी सहपाठी संग हाल ही में शादी की है। 2010 बैच के आईएएस अधिकारी संजय खत्री वर्तमान में रायबरेली के जिलाधिकारी हैं। इससे पहले वह गाजीपुर के डीएम थे। वहां योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के विरोध के बाद उन्हें हटाकर रायबरेली का डीएम बनाया गया था। 
सोशल मीडिया में चर्चा है कि खत्री जब गाजीपुर के डीएम थे, यह युवती बतौर फरियादी उनसे मिली। कई बार आने-जाने पर बात आगे बढ़ी और विवाह तक पहुंच गई। हालांकि खत्री के करीबी सोशल मीडिया की चर्चा से इत्तेफाक नहीं रखते। 

उनका कहना है कि संजय और विजय लक्ष्मी दिल्ली में एक साथ सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे थे। राजस्थान निवासी संजय का आईएएस में चयन हो गया लेकिन विजयलक्ष्मी को मायूसी हाथ लगी। वे गाजीपुर लौट आईं। इसे संयोग ही कहेंगे कि खत्री को बतौर कलेक्टर पहली पोस्टिंग गाजीपुर में मिली।
यहां विभिन्न सामाजिक सरोकारों व अन्य वजहों से विजय लक्ष्मी का मेल मिलाप खत्री से फिर शुरू हुआ जो शादी तक पहुंच गया। इस संबंध में राबयरेली के डीएम संजय खत्री का कहना है कि विवाह उनके जीवन का निजी मामला है। उनकी जीवन संगिनी पुरानी परिचित हैं। इसमें सार्वजनिक करने जैसा कुछ भी नहीं है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad