गाजीपुर: शहादत दिवस पर भीड़ कम देख व्यथित थे भाजपा सांसद - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शहादत दिवस पर भीड़ कम देख व्यथित थे भाजपा सांसद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद भाजपा के पूर्व विधायक कृष्णानंद राय के शहीद दिवस पर बुधवार को शहीद पार्क में आयोजित कार्यक्रम में अपेक्षाकृत भीड़ कम जुटी। इसको लेकर पार्टी नेता, कार्यकर्ता तक हैरान थे। बलिया सांसद भरत सिंह तो इस मसले पर खुद को रोक नहीं पाए। 

कहे कि अगले शहादत दिवस पर वह खुद बलिया शहीद स्थल से जनसमूह संग पदयात्रा कर मुहम्मदाबाद पहुंचेंगे। मालूम हो कि यह पहला मौका था जब कृष्णानंद के शहादत दिवस पर शहीद पार्क जनसमूह से भरा नहीं था। बलिया सांसद की बात को मौजूद दूसरे नेताओं ने भी दोहराया। कहे कि वह अगले शहादत दिवस पर जनसमूह के साथ आएंगे। ऐसा क्यों हुआ। यह सवाल पार्टी में उठने लगा है। 

पार्टीजनों का कहना है कि केंद्र के साथ अब प्रदेश में भी उनकी सरकार है। बावजूद आम लोग पार्टी के दिवंगत विधायक को श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचे। कुछ दबी जुबान आयोजकों को दोषी ठहरा रहे हैं। उनका कहना है कि आयोजकों ने इसके लिए आमजन तक पहुंचने से परहेज किया। यहां तक कि मीडिया कर्मियों को भी बुलावा नहीं भेजा गया। उधर विरोधी दलों का कहना है कि जनता जान चुकी है कि कृष्णानंद के नाम पर हमदर्दी बटोर कर भाजपा सिर्फ अपनी राजनीति साधने में लगी है। उसे आमजन के हित से कुछ लेना-देना नहीं है। यही वजह रही कि आमजन शहादत दिवस से परहेज किया।

शहीद स्तंभ पहुंची अलका राय
मुहम्मदाबाद भाजपा विधायक कृष्णानंद राय तथा उनके साथियों के शहादत स्थल बसनिया में बने शहीद स्तंभ पर श्रद्धांजलि देने के लिए बुधवार की सुबह से लोग जुटने लगे थे। कृष्णानंद की विधायक पत्नी अलका राय परिवारीजनों संग पहुंची थी। उनमें उनके पुत्र पीयूष राय के अलावा बृजेश राय, आनंद राय मुन्ना, चंदन सिंह प्रमुख थे।

न्यायिक कार्य से विरत रहे वकील
मुहम्मदाबाद भाजपा के पूर्व विधायक कृष्णानंद राय तथा उनके साथियों के शहादत दिवस पर बुधवार को वकील न्यायिक कार्य से विरत रहे। सेंट्रल बार एसोसिएशन की शोकसभा में वकीलों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। कहे कि कृष्णानंद वकीलों के हित में बराबर संघर्ष करते रहे। शोकसभा में बार अध्यक्ष प्रेम शंकर राय, दयाशंकर दूबे, जयसिया राम यादव, सोनू राय, आलोक राय, मुन्ना यादव आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad