Today Breaking News

गाजीपुर: मनोज सिन्हा का सैदपुर से शुरू होगा चुनाव अभियान

गाजीपुर। संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा नगर निकाय चुनाव अभियान में अपनी पार्टी भाजपा के लिए पर्याप्त वक्त देंगे। चुनाव अभियान में उनकी हिस्सेदारी की शुरुआत गुरुवार से होगी। प्रशासन को मिले प्रोटोकॉल के मुताबिक वह शाम 3.10 बजे दिल्ली से विमान से वाराणसी पहुंचेंगे। 

उसके बाद शाम करीब पौने पांच बजे सड़क मार्ग से गाजीपुर के लिए चलेंगे। रात आठ बजे सैदपुर के रामलीला मैदान में जनसभा करेंगे। उसके बाद जिला मुख्यालय के लिए नौ बजे प्रस्थान करेंगे। उनका रात्रि प्रवास राजकीय अफीम कारखाना के गेस्ट हाउस में होगा। 17 नवंबर की शाम दो बजे लंका मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनाव सभा में मंच साझा करेंगे। फिर रात अफीम कारखाना के गेस्ट हाउस में रुकेंगे। 

प्रोटोकॉल में यह जिक्र नहीं है कि श्री सिन्हा की वापसी कब होगी। इस संबंध में गाजीपुर न्यूज़ ने भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह से चर्चा की। उन्होंने बताया कि उनके आने के बाद यह तय किया जाएगा कि चुनाव अभियान में कहां और कैसे वह वक्त देंगे। मालूम हो कि श्री सिन्हा के निर्वाचन क्षेत्र में छह नगर निकाय हैं। उनमें गाजीपुर तथा जमानियां में नगर पालिका और जंगीपुर, सैदपुर, सादात तथा दिलदारनगर नगर पंचायत है। इन सभी निकायों में चेयरमैन पद के पार्टी उम्मीदवारों की मांग है कि श्री सिन्हा उनके अभियान में वक्त दें। 
'