गाजीपुर नगर पंचायत सादात: भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में अनिल राजभर ने किया रोड-शो - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर नगर पंचायत सादात: भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में अनिल राजभर ने किया रोड-शो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर पंचायत सादात में भाजपा का जुलूस अनिल राजभर राज्यमंत्री के नेतृत्व में प्रत्याशी प्रमिला यादव के समर्थन में निकला। जुलूस में भारी संख्या में भाजपा समर्थक मौजूद रहे। सादात स्टेशन से निकला जुलूस सभी वार्डो में से होते हुए महमूदपुर वार्ड में जनसभा में परिवर्तित हो गया। 

कार्यक्रम के मुख्यातिथि अनिल राजभर ने कहा कि कार्यकर्ताओ और क्षेत्र की जनता के लिए यह पहला अवसर है कि केंद्र में भी भाजपा है प्रदेश में भी भाजपा है नगर पंचायत में भी भाजपा हो तो विकास की गति और सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचने से कोई नही रोक सकता है। 

कार्यकर्ताओ पर बड़ी जिम्मेदारी है जी-जान लगाकर नगर पंचायत जिताये और विकास की गंगा बहाये।यह किसी से छिपा नही है कि नरेंद्र मोदी जी की नेतृत्व में भारत विकास की ऊंचाइयों को छू रही है निरंतर विश्व रेटिंग में सबसे शक्तिशाली देश के रूप में उभरकर सबके सामने आया है। 

सभी योजनाएं लोगो के विकासमुखी के लिए चलाई जा रही है, भ्रष्ट्राचारी त्रस्त है और अनर्गल बयानबाजी कर रहे है पर जनता सर्वोपरी है भ्रष्ट्राचारी लोगो को अपने मत से उचित जबाब दे रही है। उन्होंने कहा दलबदलुओं बहुरूपियों से सावधान रहें वो अपनी झोली भरने के सिवा किसी का हित नही कर सकते और जो गरजते है वो बरसते नही है। 

आखिरी में लोगो से अपील किया प्रत्याशी प्रमिला यादव को जिताये और सादात नगर पंचायत में विकास को लाये। सभा को मुराहु राजभर, राजनाथ यादव, राजेश राजभर, वीरेंद्र सिंह ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला महामंत्री ओमप्रकाश राम, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष प्रमोद वर्मा, मण्डल अध्यक्ष उमापाल, उमाशंकर यादव, ओंकार सिंह, धर्मवीर भारद्वाज, इंद्रदेव कुशवाहा, धीरेंद्र सिंह, शिवपूजन चौहान, मनीष यादव, अजय बरनवाल, वीरेंद्र चौहान सहित प्रमुख लोग एवं भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad