गाजीपुर: भाजपा गरीबी नही गरीबों को ही देश व प्रदेश से मिटाना चाहती है- बसपा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भाजपा गरीबी नही गरीबों को ही देश व प्रदेश से मिटाना चाहती है- बसपा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर पालिका गाजीपुर बसपा प्रत्‍याशी सफरुल निशा पत्‍नी शरीफ राईनी के पक्ष पूर्व सांसद अफजाल अंसारी व पूर्व मंत्री विजय मिश्रा ने लगातार दो दिनों में जनसंपर्क व सभा कर पूरे शहर को नीले रंग में रंगने का प्रयास किया है। सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि भाजपा आरएसएस का एजेंडा पूरे देश में लागू करना चाहती है। 

वह हिंदू-मुसलमान को आपस में लड़ाकर दंगे के आग में अपनी राजनीति की रोटी सेंकना चाहती है। मोदी और योगी सरकार सभी मुद्दो पर फेल है। केंद्र व प्रदेश सरकार ने अपने चुनावी वादे को पूरा नही किया है। मोदी ने लोकसभा चुनाव में जनता से वादा किया था कि वह कालेधन को विदेशों से वापस लायेगी, करोड़ों बेरोजगारों को रोजगार, किसानों के फसलों का वाजिद दाम देगी। 

मोदी सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल में कोई भी वादा पूरा नही हुआ है। आज देश में सभी वर्ग नोटबंदी और जीएसटी से परेशान है। नोटबंदी से पूरा देश आर्थिक दौर से गुजर रहा है। जीएसटी से पूरा व्‍यापार ठप हो गया है। योगी सरकार ने कहा था कि दस रुपये में गरीबों को भोजन और दो रुपये में नास्‍ता मिलेगा। किसानों से आलू खरीदा जायेगा। इस घोषणाओं का अभी तक असली जामा नही पहनाया गया। 

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री विजय मिश्रा ने कहा कि मोदी और योगी से किसान, बेरोजगार और जवान परेशान हैं। नोटबंदी से पूरा देश कई वर्ष आर्थिक दौर में पिछड़ गया है। नोटबंदी से सबसे ज्‍यादा मजदूर तबका परेशान हुआ है। क्‍योंकि मेंट्रो सिटी में फैक्‍ट्रिया और रियल स्‍टेट के परियोजनाएं बंद हो रही हैं जिसमे काम करने वाले लाखों मजदूर बेरोजगार हो गये हैं। 

भाजपा गरीबी नही गरीब को ही देश और प्रदेश से समाप्‍त करना चाहती है। विजय मिश्रा ने बसपा प्रत्‍याशियों को भारी मतों से जिताने का अपील किया। सभा में शरीफ राईनी, शंभू अकेला, पप्‍पू भाई, युनुस रजा, सिपाही राम आदि बसपा कार्यकर्ता मौजूद थें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad