सपा प्रत्याशी के समर्थन में विधायक विरेंद्र यादव ने किया जनसंपर्क, कहा नगर पालिका चुनाव में व्यापारी लेगा भाजपा से बदला - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

सपा प्रत्याशी के समर्थन में विधायक विरेंद्र यादव ने किया जनसंपर्क, कहा नगर पालिका चुनाव में व्यापारी लेगा भाजपा से बदला

गाजीपुर। नगरपालिका गाजीपुर सपा प्रत्‍याशी श्रीमती प्रेमा सिंह के समर्थन में जंगीपुर के विधायक डा. विरेंद्र यादव ने शनिवार को आदर्श गांव, कुर्था आदि क्षेत्रो में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान उन्‍होने कहा कि लंका मैदान में सीएम योगी की रैली फ्लाफ होने से स्‍पष्‍ट हो गया है कि भाजपा निकाय चुनाव से बाहर हो गयी है। 

जीएसटी और नोटबंदी से व्‍यापारी काफी परेशान हैं। पूरा उद्योग धंधा ठप हो गया है। किसान और नौजवान बेहाल हैं, देश और प्रदेश में चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है, भ्रष्‍टाचार चरम सीमा पर है, अपराधी खुलेआम हत्‍या कर के घूम रहे हैं, व्‍यापारियों से फिरौती मांगी जा रही है और न देने पर उन्‍हे मौत के घाट उतार दिया जा रहा है। आये दिन लूट, हत्‍या, बलात्‍कार से कानून व्‍यवस्‍था पंगू हो गया है। 

अच्‍छे अधिकारियों को संटींग में रखा जा रहा है। जनसंपर्क के दौरान विवेक सिंह शम्‍मी व कार्यकर्ताओं ने डोर-टू-डोर जाकर साइकिल के चुनाव चिह्न पर मुहर लगाने की अपील किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad