Today Breaking News

नगर पालिका मुहम्मदाबाद: बसपा प्रत्याशी के समर्थन में मन्नू अंसारी ने किया जनसंपर्क, कहा मोदी-योगी दोनों फेल

गाजीपुर। बसपा के युवा नेता शोएब उर्फ मन्‍नू अंसारी ने नगरपालिका मुहम्‍मदाबाद अध्‍यक्ष पद के प्रत्‍याशी शमीम अहमद के समर्थन में करीब आधा दर्जन वार्डो में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान उन्‍होने बसपा प्रत्‍याशी को जिताने की अपील की। मन्‍नू अंसारी ने जनसंपर्क के दौरान बताया कि जीएसटी और नोटबंदी से देश का आर्थिक ढांचा चरमरा गया है। 

मोदी और योगी दोनों फेल हो गये हैं। ऐसे में भाजपा आरएसएस का एजेंडा अपनाकर गंगा-जमुनी संस्‍कृति को समाप्‍त करना चाहती है। हिंदु-मुस्लिम को आपस में लड़ाकर वह अपना राजनीति की रोटी सेंक रही है। केंद्र में भाजपा के करीब साढ़े तीन साल हो गये, उत्‍तर प्रदेश में करीब आठ महीने हो गये लेकिन अभी तक भाजपा ने कोई भी वादा पूरा नही किया। 

किसानों के ऋण माफी के नाम पर 25 या 50 रुपये का चेक देकर उनका अपमान किया है। भ्रष्‍टाचार चरम पर है, थाने से लेकर तहसील तक बिना पैसे दिये कोई कार्य नही हो रहा है। किसान से लेकर नौजवान तक परेशान है। किसान अपने आलू की फसल को लेकर दुर्दीन झेल रहा है। 

वहीं लाखो नौजवानों को नौकरी देने का वादा करने वाले भाजपा सरकार ने अपने आठ महीने के कार्यकाल में शिक्षामित्र, सिपाही, शिक्षक व जबरदस्‍ती रिटायरमेंट के नाम पर लाखो नौजवानों को सड़क पर खड़ा कर दिया है। वह अपने रोटी-रोजी के लिए बेहाल हैं। 

जनसंपर्क के दौरान बसपा प्रत्‍याशी शमीम अहमद, सलमान अंसारी, आदिल खान, मोहीबुल्‍ला अंसारी, फरहान अंसारी, बलिराम जायसवाल, संजय गुप्‍ता और संगीता गुप्‍ता आदि लोग उ‍पस्थित थें।  

'