Today Breaking News

नगर पालिका गाजीपुर: शीला सिंह पत्‍नी अरूण सिहं ने पर्चा लिया वापस, साइकिल की राह आसान

गाजीपुर। जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन अरूण कुमार सिंह की पत्‍नी शीला सिंह ने गुरूवार को नगर पालिका गाजीपुर अध्‍यक्ष पद के लिए अपना नामांकन वापस कर लिया है। शीला सिंह के नमांकन वापस की खबर लगते ही राजनैतिक जगत में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। 

राजनैतिक पंडित कहने लगें कि शीला सिंह के नाम वापस लेते ही समाजवादी साइकिल की राह आसान हो गयी है। क्‍योकि अरूण सिंह पिछले तीन दशकों से कांग्रेस और भाजपा की राजनीति कर रहें है और नगर के एक दमदार नेता के रूप में उनकी छवि बनी हुई है। अरूण सिंह के प्रतिनिधि गौतम सिंह द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में यह बताया है कि सुभाष नगर मोहल्‍ले में उनके शुभचिंतकों की बैठक हुई जिसकी अध्‍यक्षता वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता रणजीत सिंह ने किया। 

बैठक में सभी शुभचिंतकों ने अपने-अपने विचार प्रस्‍तुत किये जिसमें यह निर्णय लिया गया कि नेताजी अभी जेल में है ऐसे में चुनाव लड़ना उचित नही रहेगा। सर्वसम्‍मत से निर्णय लिया गया कि शीला सिंह चुनाव नही लड़ेगी। हम लोग साम्‍प्रदायिक तत्‍वों के खिलाफ लड़ाई लडेगे। 

इस बैठक में आशिफ खां, जावेद, अहमद, संतोष गोड़, रमेश पटेल, लल्‍लू अग्रहरी, श्रीप्रकाश केशरी, सुनील वर्मा, शमशेर सिंह, लोहा सिंह, रामसबल सिंह, गामा प्रजापति, जयप्रकाश बिंद, अनिल श्रीवास्‍तव, मखंचू मल्‍लाह, आशिष पाल, चंदन पांडेय, राधेश्याम अग्रहरी, आशुतोष पांडेय, विवेक गुप्‍ता आदि लोग उपस्थित थे।
'