गाजीपुर: भाजपा ने शहर को बना दिया है कुड़ेदान- राजेश कुशवाहा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भाजपा ने शहर को बना दिया है कुड़ेदान- राजेश कुशवाहा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर पालिका परिषद गाजीपुर की अध्‍यक्ष पद की सपा प्रत्‍याशी श्रीमती प्रेमा सिंह के समर्थन में रविवार को नवाबगंज में नुक्‍कड़ सभा का आयोजन किया गया। पार्टी के पूर्व जिलाध्‍यक्ष राजेश कुशवाहा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 20 वर्षो में भाजपा ने इस शहर को संजाने-संवारने की अपेक्षा इस शहर को कचरा बना कर रख दिया है। 

उन्‍होने कहा कि भाजपा ने 20 वर्षो से नगरपालिका की तिजोरी को लूटने का किया है, शहरवासियों की मूलभूत सुविधाओं के लिए कोई काम नही किया। उन्‍होने सवाल किया कि यदि आप 20 वर्षो में नगरपालिका परिषद को आदर्श नगरपालिका परिषद नही बना पाये तो अगला 5 वर्ष का समय आपको क्‍यों दें। 

उन्‍होने समाजवादी पार्टी की प्रत्‍याशी श्रीमती प्रेमा सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि चुनाव के अंतिम दिनों में आपको भाजपा के साम्‍प्रदायिक एंजेंडे से सावधान रहने की जरुरत है। समाजसेवी विवेक सिंह शम्‍मी ने इस नुक्‍कड सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह लड़ाई धर्म और कर्म के बीच में हैं। भाजपा के लोग धर्म की आड़ में हमारे संघर्ष को दबाना चाहते हैं। 

मुझे विश्‍वास है कि इस शहर की जनता धर्म के वार से बचते हुए कर्म को वरीयता देने का काम करेगी। उन्‍होने कहा कि यदि इस शहर की जनता ने हमारी माता प्रेमा सिंह के हाथों में शहर की बागडोर सौंपने का काम दिया तो सबसे पहले स्‍वकर प्रणाली समाप्‍त कर शहरवासियों पर लदे आर्थिक बोझ को कम करने का काम किया जायेगा। सभा को मुख्‍य रुप से पूर्व जिलाध्‍यक्ष रामधारी यादव, गोपाल यादव, गुलाम कादीर राईनी, मुन्‍नन यादव, सियाराम सिंह, कमर अली, अतीक अहमद राईनी, अशफाक खां, मनोज यादव, झुन्‍नू यादव, गयासुद्दीन आजाद, राकेश यादव, शिवशंकर यादव आदि ने संबोधित किया। अध्‍यक्षता दीनानाथ गुप्‍ता व संचालन नगर अध्‍यक्ष दिनेश यादव ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad