गाजीपुर नगर पालिका: त्रिकोणीय करीबी लड़ाई के बीच कम मतदान दे सकता है चौकाने वाला परिणाम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर नगर पालिका: त्रिकोणीय करीबी लड़ाई के बीच कम मतदान दे सकता है चौकाने वाला परिणाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर निकाय चुनाव में जिले में सबसे चर्चित सीट नगरपालिका गाजीपुर के अध्‍यक्ष पद का था। यहां पर भाजपा-सपा-बसपा में त्रिकोणीय और करीबी लड़ाई देखी गयी। नगर पालिका गाजीपुर में भाजपा से सरिता अग्रवाल, सपा से प्रेमा सिंह, बसपा से सफरुन निशा व कांग्रेस से चंद्रकला गुप्‍ता प्रत्‍याशी थीं। 

मतदान के दौरान सपा, भाजपा और बसपा में त्रिकोणीय संघर्ष देखा गया। हाथी, साइकिल और कमल का फूल अपने-अपने क्षेत्रों में मजबूती से लड़ें। मुस्लिम मतदाताओं ने साइकिल और हाथी दोनों पर 19-20 करके अपना आशीर्वाद दिया। भाजपा में आपसी गुटबाजी और अंतर्कलह चरम पर दिखा। 

सपा, भाजपा और बसपा के समर्थक अपने-अपने चश्‍मे से अपने समर्थकों के पक्ष में हवा बना रहे हैं। बसपा के मतदाता ज्‍यादातर दलित और अल्‍पसंख्‍य रहे। वहीं साइकिल ने अपने सवारी सभी वर्गो में किया। कमल के फूल का वर्चस्‍व उसके समर्थक सायलेंट वोटरों में मान रहे हैं। 

नगर पालिका गाजीपुर में मतदान का अवसर कुल 48.01 है, यह कम मतदान सभी राजनीतिक पंडितों को चक्‍कर में डाल दिया है कि ऊंट किस करवट बैठेगा यह तो एक दिसंबर को पता चलेगा लेकिन कम मतदान चौकाने वाला परिणाम दे सकता है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad