मैदान मारेगी सपा, कार्यकर्ता न छोड़ें कोई कोर कसरःराधेमोहन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

मैदान मारेगी सपा, कार्यकर्ता न छोड़ें कोई कोर कसरःराधेमोहन

गाजीपुर। सपा के पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह मानते हैं कि गाजीपुर नगर पालिका के चुनाव में पार्टी नंबर वन पर चल रही है लेकिन इसका नतीजा लेने के लिए कार्यकर्ताओं को भी अपनी ओर से कोई कोर कसर नहीं छोड़ना होगा। इसमें यूथ फ्रंट के कार्यकर्ताओं की भूमिका और अहम होनी चाहिए। 

श्री सिंह गाजीपुर नगर पालिका के पार्टी प्रभारी हैं। शास्त्री नगर स्थित अपने आवास पर बुधवार को उन्होंने सभी सेक्टर, बूथ प्रभारियों सहित नगर इकाई के पदाधिकारियों और पार्टी के फ्रंटल संगठनों के प्रमुखों की बैठक बुलाई। उसमें चेयरमैन प्रेमा सिंह सहित वार्डों के भी प्रत्याशी मौजूद थे। सुबह करीब नौ बजे शुरू हुई बैठक दोपहर 12 बजे तक चली। बैठक में हर वार्ड तथा सेक्टर में चुनाव की तैयारियों की समीक्षा हुई। 

पूर्व सांसद ने कहा कि यह पहला मौका है जब गाजीपुर नगर पालिका में पार्टी का टेंपो हाई है। इससे विरोधी बौखलाहट में हैं। खासकर भाजपा और बसपा में बेचैनी है। उस दशा में वह दोनों पार्टियां सपा के खिलाफ हर हथकंडे अपनाएंगी। हिंदू-मुस्लिम वोटरों में अफवाह फैला कर उन्हें बांटने की साजिश होगी। 

उस दशा में सपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बनती है कि वह उनके हर कुचाल का जवाब वक्त पर दें। उन्होंने दोहराया कि भाजपा का वैश्य वोट बैंक टूट चुका है। व्यापारियों में नोटबंदी और जीएसटी को लेकर गुस्सा है। भाजपा को इसका एहसास हो चुका है। यही वजह है कि भाजपा गाजीपुर  में अपने दो दशक पुराने किले को ढहने से बचाने के लिए मुख्यमंत्री तक का कार्यक्रम लगा दी है लेकिन उसकी मंशा पूरी नहीं होगी। 

पहली बार समाजवादी पार्टी गाजीपुर नगर पालिका पर अपना झंडा गाड़ेगी। पार्टी की यह उपलब्धि सीधे भाजपा सरकार पर प्रहार होगी। बैठक में सुदर्शन यादव, रामधारी यादव, गुलाम कादिर राइनी, मुन्नन यादव, गोपाल यादव, दिनेश यादव, सीमा यादव, डॉ.समीर सिंह, चंद्रिका यादव, दिनेश यादव, फिरोज जमाल सहित फ्रंटल संगठनों के प्रमुख राजेश यादव, राकेश यादव, तहसीन अहमद, अमित सिंह लालू आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad