ग़ाज़ीपुर - रेज रफ्तार कार ने ली वृद्ध की जान - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

ग़ाज़ीपुर - रेज रफ्तार कार ने ली वृद्ध की जान

सैदपुर। थाना क्षेत्र के अलायचक मोड़ पर गुरूवार की दोपहर में साइकिल सवार वृद्ध को ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार कार ने उसे धक्का मार दिया। जिससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाने के दौरान रास्ते में ही वृद्ध की मौत हो गई। घटना के बाद कार जाम हो जाने के कारण चालक कार मौके पर ही छोड़ फरार हो गया जिसे पुलिस लेकर कोतवाली आई। 

वहीं मौत के बाद परिजन शव को लेकर कोतवाली आए। जहां से उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। नसीरपुर के सराय अली खान निवासी राजेंद्र प्रजापति 65 गुरूवार की दोपहर साइकिल पर चरी लादकर सैदपुर की तरफ आ रहे थे। इस बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने पास लेने के चक्कर में ओवरटेक किया और सड़क से पटरी पर उतरते हुए राजेंद्र को टक्कर मार दी। घटना में राजेंद्र जहां छिटककर दूर जा गिरे। 

वहीं टक्कर के बाद कार का बोनट जाम हो जाने के कारण कार चालक वहीं कार खड़ी कर फरार हो गया। इस बीच ग्रामीणों ने उन्हें तत्काल 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। हालत गंभीर देख उसे वाराणसी रेफर किया गया लेकिन चैबेपुर के पास ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इधर घटना की जानकारी मिलने पर कार का मालिक कोतवाली पहुंचा लेकिन शव को लेकर कोतवाली पहुंचे परिजनों ने उसे ही चालक समझ लिया और कोतवाली में ही ये कहकर हंगामा करने लगे कि पुलिस ने चालक को भगा दिया। 

हालांकि बाद में कोतवाल शरदचंद त्रिपाठी ने आकर उन्हें समझाया बुझाया। तब जाकर वो पोस्टमार्टम के लिए रवाना हुए। घटना के बाद मृतक के भतीजे ने अज्ञात चालक के खिलाफ तहरीर दी। तीन भाईयों में बीच के राजेंद्र पांच पुत्र व तीन पुत्रियों के पिता थे। खेती कर परिवार का पेट पालने वाले राजेंद्र की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। किसी तरह से बच्चों को समझा बुझाकर कोतवाली लाया गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad