मरदह में क्षत्रिय समाज के लोगों ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का फूंका पुतला - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

मरदह में क्षत्रिय समाज के लोगों ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का फूंका पुतला

मरदह। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की युवा इकाई के लोगों ने मंगलवार  को पद्मावती फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली का पुतला फूंका। उनका कहना था कि फिल्म में क्षत्रिय समाज का अपमान किया गया है। हैरानी यह कि हिंदू एजेंडे को लेकर राजनीति करने वाले आज  सत्ता में बैठे हैं लेकिन भगवान श्रीराम की वंशज रानी पद्मावती के अपमान पर चुप्पी साधे बैठे हैं। 

क्षत्रिय समाज के गौरवशाली इतिहास से छेड़छाड़ कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। फिल्म में नारी अस्मिता संग खिलवाड़ किया गया है। उन्होंने भंसाली के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। दहन से पहले पुतला के साथ जुलूस निकला। जुलूस पूरे बाजार में भ्रमण किया। उसमें भंसाली मुर्दाबाद के नारे लगे। उसके बाद साथ ब्लाक मोड़ पर दहन किया गया। पुतला दहन में आर्यन सिंह सिंटू, मनीष सिंह, विकास सिंह, आशुतोष सिंह, ओमकार सिंह, शेषनाथ, सुधाकर, पवन, शिवम, पियूष, अनीष, रवींद्र, अतेंद्र, राकेश, दीपू, विक्रम, भीम, सत्यम आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad