गाजीपुर: आश्वासन पर आश्वासन, आखिर कब होगी पत्रकार राजेश मिश्रा के हत्यारों की गिरफ्तारी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आश्वासन पर आश्वासन, आखिर कब होगी पत्रकार राजेश मिश्रा के हत्यारों की गिरफ्तारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बीते 21 अक्टूबर को प्रातः 7:00 बजे करण्डा के ब्राह्मणपुरा में बेखौफ बदमाशों द्वारा आरएसएस कार्यकर्ता एवं पत्रकार राजेश मिश्रा की निर्मम हत्या का खुलासा और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पूर्वांचल युवा मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को पुलिस कप्तान से मिला। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे पूर्वांचल युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार पांडेय ने इस हत्याकांड के सवा महीने गुजर जाने के बाद भी अपराधियों की गिरफ्तारी में विफल पुलिस की कार्यप्रणाली पर नाराजगी जाहिर की। 

उन्होंने पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा से इस हत्याकांड के शीघ्र खुलासे की मांग की। इस पर पुलिस कप्तान ने भरोसा दिलाया कि हम हत्यारों के बेहद करीब पहुंच चुके हैं और जल्दी उनकी गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस की कई टीमें लगातार इस मामले में जुटी हुई है और संभावित ठि‍कानों पर दबिश दी जा रही है। 

प्रतिनिधि मंडल में शिव शंकर पाठक, राहुल शुक्ला, अनिल मोर्य, प्रतीक पांडे, रजनीश मिश्रा, राहुल बाबा, प्रिंस दुबे आदि मौजूद रहे। मालूम हो कि पूर्वांचल युवा मोर्चा राजेश मिश्रा हत्याकांड को लेकर पहले भी आंदोलन कर चुका है, साथ ही मामले के खुलासे को लेकर जिले से लेकर दिल्ली तक आवाज बुलंद किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad