Today Breaking News

गाजीपुर सैदपुरः मतपेटी बदलने की अफवाह को लेकर मची खलबली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर नगर पंचायत चुनाव के लिए पड़े वोटों की गिनती शुरू होने में कुछ ही घंटे शेष हैं। ज्यादातर उम्मीदवार अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं। इसी बीच गुरुवार की दोपहर तब खलबली मच गई जब अफवाह उड़ी कि प्रशासन मतपेटियां बदल रहा है। फिर तो चेयरमैन से लगायत सभासद पद तक के उम्मीदवार और उनके समर्थक तहसील मुख्यालय पहुंच गए। 

कुछ संबंधित कमरे की टूटी खिड़की से दो मतपेटियां देखे। उसके बाद तो हो हल्ला शुरू हो गया। काफी देर बाद तहसीलदार रामसुधार मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि दोनों मतपेटियां जिला मुख्यालय से आई हैं। यह मतदान कर्मियों के पोस्टल बैलेट की हैं। तब उम्मीदवार तथा उनके समर्थक शांत हुए। हालांकि उन्होंने अपने सामने दोनों मतपेटियों के कक्ष को सीलबंद कराए। 

तहसीलदार ने बताया कि इन मतपेटियों को मतगणना के वक्त आरओ टेबल पर सबकी मौजूदगी में खोला जाएगा। इनमें चेयरमैन तथा सभासद पद के लिए कुल छह वोट हैं। इस मौके पर चेयरमैन पद के सपा प्रत्याशी के पति शिशिर सोनकर, कांग्रेस के टिंकू सोनकर, सभासद प्रत्याशी सुनील यादव, राजकुमार वर्मा, अरविंद जायसवाल, कृष्णा साहनी आदि थे। मालूम हो कि मतगणना पहली दिसंबर की सुबह आठ बजे शुरू होगी। मतगणना का काम टाउन नेशलन इंटर कॉलेज में होगा। प्रशासन के स्तर से इसकी सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
'