गाजीपुर: नगर पंचायत सैदपुर में विधायक सुभाष पासी ने लगाई अंसारी बंधुओं के किले में सेंध - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नगर पंचायत सैदपुर में विधायक सुभाष पासी ने लगाई अंसारी बंधुओं के किले में सेंध

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर पंचायत सैदपुर में विधायक सुभाष पासी ने अंसारी बंधुओं के कि‍ले में सेंध लगाकर समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशी सुषमा सोनकर को मजबूत स्थिति में खडा़ कर दिया है। इस बात की चर्चा नगर में जोरों पर है। ज्ञातव्‍य है कि निर्वतमान चेयरमैन व बसपा प्रत्‍याशी सरिता सोनकर के पति शशि सोनकर से मंसूर अंसारी काफी दिनों से नाराज चल रहे थें। 

यह नाराजगी चुनाव आते-आते और बढ़ गयी। मंसूर अंसारी का सैदपुर में इमरान अब्‍बासी के यहां ननिहाल है। मंसूर अंसारी ने टिकट बंटवारे के समय दूसरे प्रत्‍याशी को टिकट दिलवाने का प्रयास किया था लेकिन अफजाल अंसारी सारे सिफारिश को दर-किनार करते हुए सरिता सोनकर पति शशि सोनकर पर दांव लगा दिया। इससे नाराज इमरान अब्‍बासी के परिवार ने खुलकर बसपा का विरोध किया। 

साइकिल ने अल्‍पसंख्‍यकों के मत में काफी सेंध मारी की है। सुभाष पासी चुनाव के अंतिम समय में भोजपुरिया स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ व अभिनेत्री आम्रपाली का रोड-शो कराकर साइकिल के पक्ष में हवा बना दिया। विधायक सुभाष पासी चुनाव में अपनी कलाकारी के लिए प्रसिद्ध हैं। 

जिसके चलते पहली बार साइकिल चुनाव चिह्न पर सपा सैदपुर में उतरकर सभी राजनीतिकों के गुणा-गणित को फेल कर रही है। परिणाम तो आने वाला समय बतायेगा लेकिन साइकिल ने जिस तरह से हवा बनाई है उससे रणनीतिकार सुभाष पासी की चर्चा सियासी जगत में जोरों पर है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad