गाजीपुर: अध्यक्ष पद की सपा प्रत्याशी सुमन के समर्थन में वोट मांगने निकलें विधायक सुभाष पासी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अध्यक्ष पद की सपा प्रत्याशी सुमन के समर्थन में वोट मांगने निकलें विधायक सुभाष पासी

गाजीपुर/सादात। सपा विधायक सुभाष पासी ने शनिवार को पत्नी रीना पासी के संग स्थानीय नगर में जनसम्पर्क करके पार्टी प्रत्याशी सुमन यादव के पक्ष में वोट देने की अपील की। प्रदेश की भाजपा सरकार के कार्यों की आलोचना करने के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के शासनकाल का गुणगान किया। 

उन्होंने मतदाताओं से अपील किया कि चुनाव में किसी प्रकार के लुभावना में आकर अपना वोट बर्बाद मत करें। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार विकास के मामले में विफल है। प्रधानमंत्री मोदी की ही तरह प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी भी केवल लोक लुभावन वादा ही कर रहें हैं। धरातल पर कोई काम नहीं दिख रहा है। 

उन्होंने ऐसे कुशासन से मुक्ति पाने के लिए जनता से एकजुट होकर आगे आने का आह्वान किया। खास तौर से पार्टी कार्यकर्ताओं को लगन और मेहनत से जनता के सुख-दुःख में सहभागी बनते हुए इस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। उन्होंने दावा किया कि जिले की सभी आठों सीट पर निकाय चुनाव में पार्टी का परचम लहरायेगा। 

अब प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से तंग आ चुकी है। जनता को भरोसा है कि सपा की ही सरकार उनके सुख-दुःख में साथ रहने वाली है। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता रहें स्व. सत्येंद्र यादव रिंकू की पत्नी सुमन को विजयी बनाकर सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करने की अपील की। 

उन्होंने सर से असमय ही पिता का साया उठने का दंश झेल रंहे नन्हे बालक बलवीर और राणा यादव को भी ढांढस बंधाया। इस दौरान प्रत्याशी सुमन यादव, विनय यादव पिन्टू, धर्मेन्द्र यादव सोनू, डा. विजय बहादुर यादव, विमल सोनकर, हरेन्द्र यादव, अटल यादव, अंकित बरनवाल, भोनू यादव, संजय यादव आदि मौजूद रहें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad