Today Breaking News

सबसे पहले हाउस टैक्स की स्वकर प्रणाली खत्म करेगी सपाः राधेमोहन सिंह

गाजीपुर। सपा गाजीपुर नगर पालिका के लोगों के दिल में पैठ बनाने की जुगत में लगी है। उसे पता है कि हाउस टैक्स की स्वकर प्रणाली को लेकर आम नागरिक गुस्से में हैं। लिहाजा सपा इसे बड़ा मुद्दा बना कर अपने प्रचार अभियान को गति देने में जुटी है। 

सोमवार की रात सकलेनाबाद, झुन्नू लाल चौराहा पर पार्टी की  नुक्कड़ सभा हुई। उसमें पार्टी के पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने स्वकर प्रणाली का मुद्दा उठाते हुए कहे कि अगर चेयरमैन की कुर्सी सपा को मिली तो पहला काम स्वकर प्रणाली को खत्म करने का होगा। उनका कहना था कि सपा का पहला एजेंडा आमजन के बुनियादी जरूरतों की पूर्ति का है जबकि भाजपा कोई आमजन के हितों से कुछ भी लेना-देना नहीं है। 

पार्टी विधायक डॉ.वीरेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा को नगर पालिका पर अपने दो दशक की उपलब्धियां जनता को बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि दरअसल भाजपा के पास ऐसा कुछ नहीं जो बताए कि वह गाजीपुर शहर के आमजन के हित में यह काम हुआ है। सच्चाई यही है कि भाजपा हिंदू-मुस्लिम में नफरत फैला कर अपना राजनीति साधती रही है। डॉ.यादव ने कहा कि पार्टी उम्मीदवार प्रेमा सिंह की जीत सुनिश्चित है। 
सभा को वरिष्ठ नेता राजेश कुशवाहा, जिला उपाध्यक्ष गुलाम कादिर राईनी, रामधारी यादव, ललन सिंह, गोपाल यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, कमर अली, फिरोज जमाल, याकिब, आरिफ खां, बाबी चौधरी, सदानंद यादव आदि ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता दीनानाथ गुप्त तथा संचालन नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ने किया।
'