Today Breaking News

गाजीपुर : सात हजार इनामियां बदमाश गिरफ्तार

गाजीपुर। व्‍यापारी की हत्‍या का प्रयास व सात हजार इनामी बदमाश चंद्रभान कश्‍यप उर्फ भान कश्‍यप को उसके साथी के साथ शादियाबाद पुलिस ने मंगलवार की देर रात को दबोच लिया है। पांच नवंबर को चौकड़ी बेसो नदी पुल चौरा गांव के पास फौजी महेंद्र यादव अपने भतीजे प्रद्दुम्‍न यादव के साथ अपनी बहन के घर से वापस अपने घर जा रहे थे तो बदमाशों ने चौकड़ी पुल के पास उनके उपर तमंचा सटाकर बाइक लूट ली थी। पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए भुड़कुड़ा क्षेत्राधिकारी आलोक प्रसाद व शादियाबाद थानाध्‍यक्ष यादवेंद्र पांडेय के नेतृत्‍व में टीम गठित की गयी थी। 

मंगलवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आते दिखाई दिये। पुलिस ने जब उन्‍हे रोकने का इशारा किया तो बदमाश बाइक घुमाकर भागे और पुलिस के उपर फायर झोंक दिया। जिससेपुलिस बाल-बाल बच गयी। लेकिन हल्‍की मुथभेड़ में पुलिस ने दौड़ाकर दो बदमाशों को पकड़ लिया तथा एक मौके से फरार हो गया। 

बुद्धवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी सोमेन वर्मा ने प्रेसवार्ता में बताया कि पकडे गये बदमाश चंद्रभान कश्‍यप के उपर सात हजार का इनाम घोषित किया गया था। 11 सितंबर को भुडकुडा़ के व्‍यवसायी नंदलाल गुप्‍ता की हत्‍या के प्रयास में शामिल था। इसके उपर विभिन्‍न धाराओं में आधा दर्जन मुकदमा दर्ज है। पकड़ा गया साथी युसुफपुर निवासी रोहित गुप्‍ता पुत्र जयप्रकाश गुप्‍ता है। इनके पास से फौजी की लूटी हुई बाइक दो तमंचा व चार कारतूस बरामद किये गये हैं।
'