गाजीपुर: मोदी की रैली के सामने योगी की चुनावी जनसभा फेल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मोदी की रैली के सामने योगी की चुनावी जनसभा फेल

गाजीपुर। सीएम योगी की सभा को पूरे जिले में चर्चा का विषय बना रहा। राजनीतिक गलियारो में सबके मूंह पर एक ही बात थी कि मोदी की चुनावी रैली के आगे योगी की रैली फेल हो गयी। राजनीतिक पंडितों के अनुसार मोदी पहली बार लोकसभा चुनाव 2014 में मनोज सिन्‍हा के पक्ष में रौजा गौशाला पर रैली को संबोधित करने आये थे। उस रैली में एतिहासिक भीड़ मोदी का सुनने के लिए आयी थी। जबकि केंद्र में कांग्रेस की और उत्‍तर प्रदेश में सपा की सरकार थी। दोनो सरकारें व प्रशासन तंत्र के विरोध के बावजूद भी मोदी के सभा में करीब 1 लाख से अधिक लोग आये थे। 

मुख्‍यमंत्री बनने के बाद पहली बार योगी जी जिले में आये थे, इस रैली में उन्‍होने निकाय चुनाव के प्रत्‍याशियो को जीताने का अपील भी किया। केंद्र व उत्‍तर प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बावजूद भी भीड़ में कोई दम नही दिखा, न ही कार्यकर्ताओं में जोश दिखा। मुख्‍यमंत्री योगी के निर्धारित कार्यक्रम दो बजे तक लंका आधा मैदान खाली था। वह भगवान का शु्क्र है कि मुख्‍यमंत्री अपने निर्धारित समय से एक घंटे विलंब लंका मैदान में पहुंचे। आयोजको को भी पहले से भीड़ कम आने की उम्‍मीद थी, इसलिए लंका मैदान का आधा भाग हेलीपैड व सुरक्षा के नाम वैरिकेटिंग कर दिया गया था और शेष भाग में भी वैरेकेटिंग व मैरेज हाल होने से बहुत ही कम जगह बचा हुआ था। जो पूरे जिले के भाजपाई उसे ठिक से न भर पाये। 

जिस तरह मोदी के सभा में शहर के व्‍यापारियों में उत्‍साह देखा गया वह उत्‍साह और व्‍यापारी दोनो ही इस जनसभा से गायब थे। जनसभा में जिले के भाजपाईयों को उम्‍मीद थी कि मुख्‍यमंत्री योगी जी अपने भाषण में पुराने अंदाज में जनता को संबोधित करेंगे। जिससे की इस चुनाव में उनको लाभ होगा, लेकिन मुख्‍यमंत्री जी ने एकदम शाकाहारी भाषण दिया जिससे की भाजपाईयों में काफी मायुसी दिखी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad