Today Breaking News

जमानियांः ब्लाक प्रमुख सीमा यादव के भाग्य का 27 को होगा फैसला

जमानियां। ब्लाक प्रमुख सीमा यादव के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा 27 नवंबर को होगा। डीएम के बालाजी ने उसके लिए एसडीएम जमानियां सत्यप्रकाश मिश्र को बतौर पर्यवेक्षक नामित किया है। प्रभारी बीडीओ प्रदीप सिंह ने बताया कि निश्चित तिथि को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा कराई जाएगी। 

उसके बाद जरूरत पड़ी तो वोटिंग होगी। मालूम हो कि जमानियां क्षेत्र पंचायत में कुल 131 सदस्य हैं। इनमें हरिवंश यादव सहित 75 सदस्यों ने मय शपथपत्र बीते 30 अक्टूबर को डीएम के बालाजी को अविश्वास प्रस्ताव की नोटिस दी थी। डीएम ने डीपीआरओ लालजी दूबे से शपथपत्रों की जांच कराई। 

उसके बाद अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा की तारीख मुकर्रर कर दी। हालांकि उसके तीसरे दिन ब्लाक प्रमुख सीमा यादव तथा उनके पति दिनेश यादव ने भी मय शपथ पत्र अपने पक्ष में विश्वास का पत्र सौंपा था। उसमें 83 सदस्यों के हस्ताक्षर थे। अब जबकि अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा की तारीख तय हो चुकी है तब क्षेत्र पंचायत की राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। इस सिलसिले में गाजीपुर न्यूज़ ने ब्लाक प्रमुख के पति दिनेश यादव से चर्चा की। उनका कहना था कि वह अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कतई संदेह में नहीं है। उनके समर्थन में करीब 100 सदस्य खड़े हैं।
'