गाजीपुर: विद्या का मंदिर बना शराब तस्करी का अड्डा, बाबा टेनीराम इंटर कालेज छावनी लाईन में 45 लाख का शराब बरामद - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: विद्या का मंदिर बना शराब तस्करी का अड्डा, बाबा टेनीराम इंटर कालेज छावनी लाईन में 45 लाख का शराब बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिले का शिक्षा मंदिरों का स्‍तर गिरता जा रहा है। पहले तो नकल के मामले में जिले के वित्‍तविहिन कालेज पूरे देश में विख्‍यात है। अब शिक्षा के जगह विद्यालयों में अवैध शराब के तस्‍करी का अड्डा बन गया है। रविवार को पुलिस ने छावनी लाईन स्थित समाजवादी नेता अरविंद कुशवाहा के विद्यालय बाबा टेनीराम इंटर कालेज छावनी लाईन से लगभग 45 लाख रुपये का अवैध शराब व दो लग्जरी गाडि़यां बरामद की है। इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि मुखबीर की सूचना मिलने पर बाबा टेनीराम इंटर कालेज में कोतवाली पुलिस ने छापा मारा। 
जहां पर लगभग 45 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब व टाटा सफारी व जाईलो महिंद्रा गाड़ी को बरामद किया है। पुलिस ने महेश निवासी नारायणपुर छावनी लाईन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के छापेमारी में एसपी सिटी प्रदीप दूबे, सीओ हृदयनारायण सिंह, शहर कोतवाल राजीव सिंह, गोराबाजार चौकी इंचार्ज शिवकुमार यादव हमराहियों के साथ शामिल थें। बाबा टेनी राम इंटर कालेज में अवैध शराब पकड़ाने की खबर शहर में आग की तरह फैल गयी। चर्चा के अनुसार पहले बिंदवलिया गांव के इंटर कालेज में लाखों का शराब पकड़ाया अब छावनी लाईन में 45 लाख रुपये का शराब की बरामदगी इस बात का संकेत करती है कि विद्या मंदिर के संचालक इसको तस्‍करी और अपराधियों का अड्डा बना दिये हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad