गाजीपुर: लगातार दूसरे दिन स्‍कूली बस और यात्री बस में टक्कर, शिक्षक सहित आधा दर्जन छात्र घायल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: लगातार दूसरे दिन स्‍कूली बस और यात्री बस में टक्कर, शिक्षक सहित आधा दर्जन छात्र घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर 2017 की सर्दी के कोहरे का महज दूसरा दिन और दो दिनों में ही दो भीषण सड़क दुर्घटनाएं हो गईं। बुधवार की सुबह हुई अनौनी में हुई स्कूली बस व यात्री की बस की टक्कर के घायल अभी उबरे भी नहीं थे कि गुरूवार को घने कोहरे की मार ने पुनः एक दुर्घटना को अंजाम दिला दिया। गुरूवार की सुबह थानाक्षेत्र के देवकली पुल पर टैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में यात्री बस व स्कूली बस के बीच टक्कर हो गई। जिसमें तीन छात्रों व एक शिक्षक समेत कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। 

नंदगंज के सरवरनगर स्थित होलीकास इंग्लिश स्कूल की स्कूली बस गुरूवार की सुबह करीब 30 बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। इस बीच अभी वो थानाक्षेत्र के खांवपुर देवकली पुल के बीच में पहुंची ही थी और एक टैªक्टर को ओवरेटक करने का प्रयास कर रही थी तभी गाजीपुर की तरफ से आ रही यात्री बस कोहरे के कारण दिखी नहीं और दोनों बसें आपस में टकरा गईं। घटना में स्कूली बस में सवार कक्षा तीन का छात्र हर्ष यादव 10 पुत्र अशोक यादव निवासी चितौरा, तीन का ही श्रेयांश यादव 10 पुत्र धर्मराज यादव निवासी मलहटोला व निंदोपुर निवासी कक्षा 9 का छात्र विशाल यादव 15 पुत्र महेंद्र यादव के साथ ही उसमें सवार शिक्षक हरिलाल कुशवाहा 65 निवासी पियरी घायल हो गए। 

वहीं यात्री बस में सवार कई यात्री घायल हो गए। उसमें से दो घायल यात्री दीनानाथ यादव 40 निवासी रेवतीपुर व मुहम्मदाबाद के हरिवल्लभपुर निवासी शिवकुमारी तिवारी 30 पत्नी रविंद्र तिवारी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। शेष यात्री इलाज के लिए अन्यत्र चले गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाल शरदचंद्र त्रिपाठी ने सिपाही जयचंद कन्नौजिया द्वारा सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। गौरतलब है कि अभी बुधवार से ही कोहरा पड़ना शुरू हुआ है। 

इन दो दिनों में ही लगातार दो सड़क दुर्घटनाएं हो गई हैं। जिसमें दो यात्री बसों वे स्कूली बसों के बीच टक्कर हुई है। अभिभावकों का कहना है कि जब कोहरा इतना ज्यादा पड़ रहा है तो जिला प्रशासन को कोहरे के कारण स्कूलों को बंद कर देना चाहिए। हालांकि कोहरे की सघनता देखते हुए जिला प्रशासन ने गुरूवार को आदेश जारी करते हुए स्कूलों को समय को बढ़ाते हुए सुबह 10 बजे से शाम तीन बजे तक का कर दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad