गाजीपुर: अधिशासी अभियंता पर कार्यवाही नही हुई तो अवर अभियंता करेंगे आंदोलन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अधिशासी अभियंता पर कार्यवाही नही हुई तो अवर अभियंता करेंगे आंदोलन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के पदाधिकारियों तथा सदस्यों ने जिलाधिकारी से मिलकर अधिशासी अभियंता के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की। उनका आरोप है कि लोक निर्माण विभाग गाजीपुर के अधिशासी अभियंता द्वारा फोन पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करके अवर अभियंता को विभागीय कार्यवाही किए जाने की धमकी दी। 

जिसके कारण जिले के समस्त अवर अभियंता व कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है। इस पर जिलाधिकारी के. बालाजी ने मुख्य विकास अधिकारी द्वारा मामले की जांच कराये जाने का आश्वासन दिया गया। डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के पदाधिकारियों का कहना है कि उक्त अधिशासी अभियंता की कार्य शैली से सिर्फ अवर अभियंता ही नहीं बल्कि खण्ड के अन्य अधिकारी और कर्मचारी भी परेशान हैं। संघ ने कहा कि यदि प्रशासन द्वारा इस संबंध में उचित कार्यवाही नहीं की गयी तो सभी कर्मचारी आंदोलन को बाध्य हो जायेगे। 

इस मौके पर सुरेंद्र प्रताप यादव, विकेश शाही, सौरभ सुमन, दिनेश चौरसिया, शमशेर आलम, राजेश कुमार, राहुल, गोविंदा कुमार उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad